logo-image

Urvashi Rautela 2 बीवियों के पति और 4 बच्चों के पिता से रचा लेती शादी! लेकिन...

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने काफी समय में इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है. लेकिन फिलहाल वो एक ऐसे प्रपोजल के चलते चर्चा में हैं. जिस शख्स की पहले से ही 2 बीवियां हैं और वो 4 बच्चों का पिता भी है.

Updated on: 10 Aug 2022, 07:44 AM

नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने काफी समय में इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है. इस बात से तो हर कोई वाकिफ है. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी काफी बड़ी है. जिनमें से कई लोग तो उर्वशी को अपना (Urvashi Rautela proposals) बनाने के ख्वाब रखते हैं. इसी लिस्ट में एक ऐसा शख्स शामिल है, जिसकी पहले से ही 2 बीवियां हैं और वो 4 बच्चों का पिता भी है. लेकिन फिर भी एक्ट्रेस उस शख्स से शादी करने को तैयार थी! हालांकि, एक वजह के चलते उन्होंने अपने कदम पीछे कर लिए. जिस बारे में हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Faridoon Shahryar (@ifaridoon)

एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू (Urvashi Rautela interview) में किया. जिसमें उन्होंने बताया, "मैंने बहुत सारे प्रपोजल से डील किया है. लेकिन एक ऐसा था जो किसी ऐसे शख्स से आया था, जिससे हमारी संस्कृति में बहुत अंतर है. ऐसे में अपने परिवार के बारे में सोचना होगा, खासकर महिलाओं को अपने जीवन में इसके बारे में सोचना होगा, क्योंकि यह आसान नहीं है."

वहीं, इंटरव्यू के दौरान जब उर्वशी (Urvashi Rautela statement) से साफतौर से पूछ लिया गया कि क्या वो इजिप्ट के सिंगर हैं, जिनसे एक्ट्रेस दुबई में मिली थी. जिस पर उन्होंने जवाब दिया, "हां, लेकिन उस व्यक्ति की पहले से ही दो पत्नियां और चार बच्चे हैं. मैं ऐसा कोई फैसला नहीं लेना चाहती थी, जहां मुझे इतनी दूर जाकर रहना पड़े, या उसे यहीं रहना पड़े." हालांकि, उर्वशी ने उस सिंगर का नाम नहीं लिया. लेकिन इस इंटरव्यू की क्लिप को एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने पर एक फैन ने कमेंट में "मोहम्मद रमदान" लिखा. खैर, इस बात की पुष्टि तो खुद उर्वशी ही कर सकती हैं. 

लेकिन आपको बता दें कि उर्वशी का ये बयान सामने आने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि अगर दोनों की संस्कृति में अंतर नहीं होता, तो क्या उर्वशी उस सिंगर से शादी कर लेती. जो पहले से ही दो बार शादी कर चुका है. वहीं, उसके 4 बच्चे भी हैं. आपको बताते चलें कि इसके अलावा उर्वशी (Urvashi Rautela upcoming movies) अपनी अपकमिंग फिल्म 'द लेजेंड' (Urvashi Rautela in The Legend) को लेकर चर्चा में हैं. जिसमें उन्होंने सरवनन अरुल के साथ काम किया है.