logo-image

The Kerela Story: 'द केरेला स्टोरी' का जलवा जारी, अब 37 देशों में होगी रिलीज

पॉपुलर फिल्म 'द केरेला स्टोरी' (The Kerela Story) जब से रिलीज हुई है, इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है.

Updated on: 10 May 2023, 10:07 PM

New Delhi:

पॉपुलर फिल्म 'द केरेला स्टोरी' (The Kerela Story) जब से रिलीज हुई है, इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. एक कंट्रोवर्शियल फिल्म होने के बावजूद 'द केरेला स्टोरी' (The Kerela Story) सिनेमाघरों में ताबडतोड कमाई कर रही है. यह फिल्म 5 मई को रिलीज हुई थी और पिछले शुक्रवार को रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर 56 करोड़ रुपये की कमाई की है. साथ ही अब इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) ने घोषणा की है कि, यह फिल्म 12 मई को 37 देशों में रिलीज होने जा रही है. 

आपको बता दें कि, अदा शर्मा ने केरल स्टोरी (The Kerela Story) का समर्थन करने के लिए दर्शकों को धन्यवाद दिया और अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट भी शेयर किया. एक्ट्रेस ने लिखा “आप सभी करोड़ों लोगों को धन्यवाद जो हमारी फिल्म देखने जा रहे हैं, इसे ट्रेंड कराने के लिए धन्यवाद, मेरे प्रदर्शन को प्यार करने के लिए धन्यवाद. इस सप्ताह के अंत में 12 वीं #TheKeralaStory इंटरनेशनल स्टेज पर 37 देशों (या अधिक) #adahsharma में रिलीज होगी. ”

यह भी पढ़ें - Sara Ali Khan: केदारनाथ की शरण में पहुंची सारा अली खान, भोलेनाथ को दिया धन्यवाद

यह भी पढें - Karan Deol मंगेतर दृशा के साथ आए नजर, देखें कौन हैं सनी देओल की बहू

फिल्म द केरेला स्टोरी के बारे में बात करें तो, इस फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है और विपुल शाह ने बनाया है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे केरल की महिलाओं को आतंकवादी समूह आईएसआईएस द्वारा धर्मांतरण और भर्ती के लिए मजबूर किया गया था. केरल स्टोरी को पश्चिम बंगाल में प्रतिबंधित कर दिया गया है और तमिलनाडु में मल्टीप्लेक्स ने कानून और व्यवस्था की स्थिति का हवाला देते हुए इसकी स्क्रीनिंग रोक दी है, जबकि उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और मध्य प्रदेश जैसे भाजपा शासित राज्यों ने इसे टैक्स-फ्री दर्जा दिया है.

 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल नतीजों और राजनीतिक विश्लेषण के लिए इस लिंक पर क्लिक करें
Newsnationtv.com/topic/exitpollwithnn

Twitter पर  #ExitPollwithNN पर विजिट करें और पाएं कर्नाटक चुनाव की पल-पल की खबर