logo-image

The Kerela Story: 'द केरला स्टोरी' कर रही है धमाकेदार कमाई, जल्द होगा 200 करोड़ का आंकड़ा पार 

'द केरला स्टोरी' (The Kerela Story) जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है.

Updated on: 21 May 2023, 05:20 PM

New Delhi:

'द केरला स्टोरी' (The Kerela Story) जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. बीते शनिवार भी फिल्म का कलेक्शन काफी अच्छा रहा, जिसने फिल्म का कुल कलेक्शन 187 करोड़ बना दिया. साथ ही अब लोगों का मानना है कि , द केरला स्टोरी जल्द ही 200 करोड़ का आंकडा भी पार कर लेगी. फिल्म को कई राज्यों में बैन कर दिया गया है, और प्रचार फिल्म होने के तमाम विवादों के बावजूद, यह शाहरुख खान की पठान के बाद 2023 की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनने में कामयाब रही है. आशा शर्मा, जो फिल्म में एक अहम भूमिका निभा रही हैं, फिल्म को अपनी ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए बेहद आभारी हैं और खुश हैं कि इसे वह पहचान मिल रही है जिसकी यह हकदार है.

आपको बता दें कि,अपनी रिलीज के बाद से, विपुल अमृतलाल शाह की 'द केरला स्टोरी' ध्यान का केंद्र रही है. इस फिल्म ने जनता पर एक यादगार छाप छोड़ी है, और फिल्म के निर्माता बॉक्स ऑफिस की संख्या में उछाल देख रहे हैं. फिल्म ने 16वें दिन लगभग 9 करोड़ रुपये जोड़े, और फिल्म के तीसरे रविवार की संख्या दोहरे अंकों में रहने की उम्मीद है. फिल्म की कुल कमाई 186.32 करोड़ रुपये है और उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड के अंत तक यह लगभग 188 करोड़ रुपये कमा लेगी. लगभग 20 करोड़ रुपये के बजट वाली फिल्म के लिए ये असाधारण हैं.

यह भी पढ़ें - Nysa Devgan Viral Photo: न्यासा देवगन की पार्टी फोटोज हुईं वायरल, देखकर नजर नहीं हटा पाएंगे आप

'द केरला स्टोरी' के बारे में बात करें तो, सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) के निर्देशन में बनी 'द केरल स्टोरी' (The Kerela Story)  में अदा शर्मा (Adah Sharma) के साथ-साथ योगिता बिहानी (Yogita Bihani), सोनिया बिलानी (Sonia Bilani) और सिद्धी इद्नानी (Siddhi Idnani) जैसे कई कलाकार शेमिल हैं.