logo-image

The Kerela Story BO Collection: 'द केरला स्टोरी' ने किया 100 करोड़ का आंकडा पार, मारी लंबी छलांग

फिल्म 'द केरेला स्टारी' (The Kerela Stroy) जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है चर्चा का विषय बनी हुई है.

Updated on: 14 May 2023, 11:24 AM

New Delhi:

फिल्म 'द केरला स्टारी' (The Kerela Stroy) जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है चर्चा का विषय बनी हुई है. सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छे रिएक्शन्स मिल रहे हैं. साथ ही अदा शर्मा की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा काम कर रही है. बता दें कि, डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 'द केरेला स्टारी' ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने अपनी शुरुआती वीकेंड में भी काफी अच्छी कमाई की थी. साथ ही अब सभी को दूसरे वीकेंड से भी काफी ज्यादा उम्मीदें हैं. 

फिल्म 'द केरला स्टोरी' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो, शुरुआती रुझानों के अनुसार, कथित तौर पर, फिल्म ने 19.50 करोड़ रुपये की कमाई की और अब कुल कलेक्शन 112.87 करोड़ रुपये हो गया है. अदाह शर्मा स्टारर 'द केरला स्टोरी' शाहरुख खान की 'पठान', रणबीर कपूर की 'तू झूठी मैं मक्कार' और सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' के बाद 2023 में शतक लगाने वाली तीसरी हिंदी फिल्म बन गई है. 

इस बीच, फिल्म 'द केरला स्टारी' के बारे में बात करें तो, सुदीप्तो सेन की 'द केरल स्टोरी' गैर-मुस्लिम महिलाओं के एक समूह के बारे में है, जिन्हें इस्लाम अपनाने और आतंकवादी संगठन आईएसआईएस में शामिल होने के लिए मजबूर किया गया था. फिल्म में अदा के अलावा योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बलानी भी शामिल हैं. विवादों के बीच यह फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

यह भी पढ़ें - Parineeti-Raghav Engagement: 'राजनीति से परिणीति हो गया...' राघव-परिणीति की सगाई पर फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

हाल ही में, एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म को मिलने वाले प्यार के लिए दर्शकों का आधार व्यक्त किया था. उन्होंने लिखा, "ट्विटर पर #Adahsharma ट्रेंड करने की आदत हो रही है. ब्लॉकबस्टर शब्द की आदत हो रही है. आज को इतना खास बनाने के लिए धन्यवाद! मुझे अपना बनाने के लिए धन्यवाद. "