logo-image

Tum Kya Mile Song Out : रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का पहला गाना हुआ रिलीज, पहाड़ों के बीच दिखा रोमांस का तड़का

फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का पहला गाना आखिरकार रिलीज हो गया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

Updated on: 28 Jun 2023, 12:50 PM

नई दिल्ली :

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani : आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' अगले महीने रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. कुछ दिन पहले इसका टीजर जारी किया गया था. टीजर में कोई डायलॉग नहीं थे लेकिन बैकग्राउंड में 'तुम क्या मिले' (Tum Kya Mile) गाना बज रहा था, जिसे सुनने के बाद लोग उसके दीवाने हो गए थे. अब आखिरकार फिल्म का वो गाना रिलीज हो गया है, जिसे लोगों की अच्छी- खासी प्रतिक्रिया मिल रही है. फिल्म का पहला ट्रैक 'तुम क्या मिले' को अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल ने गाया है, जबकि म्यूजिक प्रीतम ने तैयार किया है. गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं.

तुम क्या मिले यहां सुने - 

म्यूजिक वीडियो में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह को बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच रोमांस करते हुए देखा जा सकता है. खूबसूरत लोकेशन, रंगीन साड़ियां और डांस मूव्स ने हर किसी का दिल जीत लिया है. जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर ने 'तुम क्या मिले' के साथ यश चोपड़ा को श्रद्धांजलि दी है, और यह गाना साफ तौर से आपकी पुरानी यादें ताजा कर देगा. 

फिल्म अगले महीने होगी रिलीज - 

आपको बता दें कि गाने पर बात करते हुए करण जौहर ने कहा था कि 'तुम क्या मिले' वो पहला शूट है जो आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा के जन्म के बाद किया था.  फिल्म की बात करें तो, इसमें दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन प्रमुख भूमिकाओं में हैं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी धर्मा प्रोडक्शंस और वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है. ट्रेलर के अगले महीने आने की उम्मीद है और फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें : तलाक के ऐलान के बाद जमकर ट्रोल हुईं कुशा कपिला, एक्स हसबैंड जोरावर ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब