logo-image

La Vaste First look: एक्टर ओमकार कपूर की फिल्म 'ला वास्ते' का फर्स्ट लुक हुआ आउट

'प्यार का पंचनामा 2' (Pyar Ka Puncahma 2) फेम एक्टर ओमकार कपूर (Omkar Kapoor) जल्द ही अपनी एक नई फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं.

Updated on: 05 Feb 2023, 06:23 PM

New Delhi:

'प्यार का पंचनामा 2' (Pyar Ka Puncahma 2) फेम एक्टर ओमकार कपूर (Omkar Kapoor) जल्द ही अपनी एक नई फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. आज ही फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हुआ है. आदिव प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड ने फिल्म के पहले पोस्टर को रिलीज किया और आने वाली फिल्म की घोशणा की. फिल्म का नाम है 'ला वास्ते' (La Vaste) . इस फिल्म में ओमकार कपूर (Omkar Kapoor)  का लीड रोल है. यह फिल्म आपको भावनाओं और आश्चर्य से भरी एक गली में ले जाएगी.

एक्टर ओमकार कपूर (Omkar Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "अब बदलाव आयेगा नहीं, लाना है!..............#LaVaste". एक्टर के इस पोस्ट पर उनके कई फैंस और करीबियों ने उन्हें विश किया और उनकी नई फिल्म के लिए उनको शुभकामनाएं दी. फिल्म के बारे में बात करें तो, यह कहानी एक साधारण आदमी के बारे में है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Omkar Kapoor (@omkarkapoor)

दरअसल, यह फिल्म सुदेश कनुआजिया (Sudesh Kanaujia) द्वारा निर्देशित है, जो कि एक प्रसिद्ध निर्देशक हैं. सुदेश कनौजिया (Sudesh Kanaujia) ने विभिन्न फीचर फिल्मों में अपना हाथ बँटाया है. 'ला वास्ते' आदित्य वर्मा द्वारा निर्मित और रोहनदीप सिंह द्वारा सह-निर्मित फिल्म है.

यह भी पढ़ें - Siddharth Kiara Wedding:कियारा और सिद्धार्थ की शादी में पहुंचे ये महमान, फैंस हुए खुश

फिल्म का कास्ट के बारे में बात करें तो, कलाकारों में ओमकार (Omkar Kapoor) कपूर के साथ-साथ मनोज जोशी (Manoj Joshi), बृजेंद्र काला (Bijendra Kala), उर्वशी एस शर्मा (Urvashi S Sharma) , शुभांगी लतकर (Shubhangi Latkar) और विकास गिरी (Vikas Giri) जैसे कई एक्टर्स लीड रोल में हैं. फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा होना अभी बाकी है. 'ला वास्ते' (La Vaste) का पहला लुक जबसे आउट हुआ है, तभी से ओंकार (Omkar Kapoor) के सभी फैंस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.