logo-image

Tamannaah Bhatia: 'जी करदा' वेब सीरीज में इन्टीमेट सीन को लेकर तमन्ना भाटिया ने कहीं ये बात

तमन्नाह भाटिया (Tamannaah Bhatia) का नया शो 'जी करदा' (Jee Karda) प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है. इस वेब सीरीज में तमन्ना ने सुहैल नय्यर (Suhail Nayyar) के साथ इंटीमेट सीन दिए हैं.

Updated on: 20 Jun 2023, 11:37 PM

नई दिल्ली:

तमन्नाह भाटिया (Tamannaah Bhatia) का नया शो 'जी करदा' (Jee Karda) प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है. इस वेब सीरीज में तमन्ना ने सुहैल नय्यर (Suhail Nayyar) के साथ इंटीमेट सीन दिए हैं. हाल ही में एक इन्टरव्यू में, तमन्ना ने शो में सुहेल के साथ अपने इन्टीमेट सीन के बारे में बात की और कहा कि इसे करना 'आसान' नहीं था. एक्ट्रेस ने कहा कि ये सीन इसलिए किए गए ताकि ये लोगों को गुदगुदाया सके और उनका ध्यान खींचा जा सके. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि जब आप किसी रिलेशनशिप ड्रामा को दिखाते हैं तो ये  इन्टीमेट सीन उसका खास पहलू है. क्योंकि यह सच्चाई है, लोग इसे पसंद करें या न करें.

सुहैल ने तमन्नाह कम्फर्टेबल महसूस करा

वहीं एक्ट्रेस ने सुहैल के बारे में बात करते हुए कहा कि वह ऐसे व्यक्ति है, जिन्होंने वास्तव में मुझे कम्फर्टेबल महसूस कराया. ये कहानी लावण्या और ऋषभ की है जो एक दूसरे में खोए हुए रहते है. तमन्नाह ने आगे शो के डायरेक्टर को 'इंटिमेसी इंस्ट्रक्टर' कहते हुए कहा कि- मुझे लगता है कि हम दोनों समझ गए थे कि ये लोग एक-दूसरे को इस तरह से जानते हैं. शायद उनके जीवन में कोई और उन्हें इतनी गहराई से नहीं जानता होगा, इसलिए अरुणिमा ने हमारी इन्टीमेट सीन को इतना आसान बना दिया.

यह भी पढ़ें- Check bounce case- चेक बाउंस मामले पर बोली अमीषा पटेल, झूठी शिकायत गलत मकसद से की गई

इन्टीमेट सीन को लेकर घबराए हुए थे सुहैल

तमन्ना के साथ उनके को- एक्टर सुहैल ने खुलासा किया कि वह अपने इस इन्टीमेट सीन से पहले बहुत घबराए हुए थे.  तमन्ना ने मुझे बहुत सहज महसूस कराया, शूट करने से पहले मैं ऐसा था कि हे भगवान मैं यह कैसे करुंगा. मैं वास्तव में नर्वस था. उड़ता पंजाब के अभिनेता ने आगे शेयर किया कि दोनों सितारे अपने इन्टीमेट सीन को लेकर कहा कि "हमें एक ऐसे रिश्ते को दिखाने की ज़रूरत थी जो 10 साल अधिक पुराना  है.