logo-image

Tamannaah Bhatia के बॉयफ्रेंड को देख अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाए फैन्स, किए ऐसे-ऐसे कमेंट

बॉलीवुड में इन दिनों एक कपल का नाम चर्चा में है. पहले लग रहा था कि कपल कहें या ना कहें लेकिन ये वीडियो देखने के बाद तो शायद इन्हें कपल कहा जा सकता है.

Updated on: 25 Apr 2023, 06:12 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों एक कपल का नाम चर्चा में है. पहले लग रहा था कि कपल कहें या ना कहें लेकिन ये वीडियो देखने के बाद तो शायद इन्हें कपल कहा जा सकता है. जैसा कि आप देख रहे हैं कि देर रात डिनर के बाद तमन्ना और विजय वर्मा को साथ देखा गया. इनके इस तरह साथ नजर आने से डेटिंग की खबरों पर कन्फर्मेशन की स्टैंप लग गई है. दोनों ही साथ में बड़े कम्फर्टेबल थे लेकिन साथ ही चेहरे पर इस बात की हैरानी भी थी कि आखिर ये पैपराजी कहां से आ गए...लेकिन कैमरा कहां मानता है वह तो खबर सूंघते-सूंघते सही जगह तक पहुंच ही जाता है. यह वीडियो पॉपुलर पैपराजी मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया. इस वीडियो पर जनता के बड़े ही अजब-गजब कमेंट्स आ रहे हैं.

क्या बोले सोशल मीडियावाले ?

विशाल ने लिखा, ओह ओह...इतनी सही बंदी इसके साथ है. अच्छा है कि मैं अंधा हूं. हितेश ने लिखा, हमका इस गोला पे नहीं रहना है. शुभि ने लिखा, मेरी नजर केवल तमन्ना पर थी जिन्होंने सीट बेल्ट नहीं पहनी थी. आसिफ ने लिखा, तमन्ना ने ड्राइवर रखा हुआ है क्या ? रजत ने लिखा, जो लड़कियां ज्यादा घमंड करती हैं उन्हें ऐसे ही मिलते हैं. हर्षाली ने लिखा, ये दोनों एक जेनुइन कपल लग रहे हैं. जिमी ने लिखा, एक्टर एक नंबर है पर दोनों साथ में जम नहीं रहे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

कई इवेंट्स पर आ चुके हैं साथ

तमन्ना और विजय पहली बार साथ नजर नहीं आए हैं. इससे पहले भी इन्हें कई इवेंट्स में साथ देखा गया है. यही वजह है कि इनके डेटिंग रूमर इतने जोरों पर थे. हालांकि किसी ने ऑफीशियली कनफर्म नहीं किया था. अब इस लेट नाइट डिनर की वीडियो देखने के बाद तो लग रहा है कि दोनों वाकई साथ हैं. अच्छी बात ये रही कि दोनों कैमरे से बचते नहीं बल्कि कॉन्फिडेंटली सामना करते दिखे. हां चेहरे पर एक अलग एक्सप्रेशन जरूर था.