logo-image

Tamanna Bhatia: एक्ट्रेस ने बताया अपने को-स्टार्स को बेहद खास, चिरंजीवी को दिया ये स्पेशल टाइटल

तमन्ना भाटिया को अपने कुछ को-एक्टर्स के बारे में एक शब्द कहने के लिए कहा गया. ऐसे बहुत तमन्ना भाटिया ने अपने साथ काम करने वाले सभी को-स्टार्स के बारे में कमेंट किया.

Updated on: 30 Jul 2023, 09:30 PM

नई दिल्ली:

तमन्ना भाटिया इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने साथ काम करने वाले सभी को-स्टार्स के बारे में कमेंट किया और उन्हें कुछ टाइटल दिया, जिसमें चिरंजीवी एक ऐसे शख्स हैं जिन्हें तमन्ना ने बेहद खास शब्द से सम्मानित किया. इंटरव्यू के दौरान, तमन्ना भाटिया को अपने कुछ को-एक्टर्स के बारे में एक शब्द कहने के लिए कहा गया. ऐसे बहुत तमन्ना भाटिया ने अब तक जिन भी को-एक्टर्स के साथ काम किया है, उनके साथ उनकी केमिस्ट्री में कभी कोई कमी नहीं आई है. तमन्ना ने कई बड़े सितारों के साथ काम किया है.

तमन्ना ने चिरंजीवी को कहा यूनिक 

अपने नए रिलीज़, भोला शंकर के लिए एक इंटरव्यू के दौरान, एक्ट्रेस को अपने कुछ को-एक्टर के बारे में एक शब्द कहने के लिए कहा गया. जिसपर एक्ट्रेस ने अपनी बात सिर्फ एक तक सीमित नहीं रखी और अपने को- एक्ट्रर्स प्रभास और जूनियर एनटीआर से लेकर राम चरण और महेश बाबू तक के बारे में बात की. तमन्ना भाटिया ने प्रभास और महेश बाबू सहित अपने को-एक्टर्स के बारे में बात करते हुए कहा कि  चिरंजीवी यूनिक हैं. उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि उनके जैसा कोई नहीं है. उन्होंने पवन कल्याण को मास और बहुत स्टाइलिश बताया, जबकि उन्होंने अपने बाहुबली के सह-अभिनेता प्रभास को हर किसी का फेवरेट कहा.

महेश बाबू को कहा ग्लैमरस एक्टर

जब तमन्ना से महेश बाबू के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ग्लैमरस शब्द का इस्तेमाल किया और यहां तक कहा कि वह सबसे ग्लैमरस हीरो हैं और बहुत अच्छे दिखते हैं. साथ ही, उन्होंने जूनियर एनटीआर को एक ऑलराउंडर बताया, क्योंकि वह सब कुछ करते हैं. एक्ट्रेस ने विस्तार से बताया और कहा कि वह नाचते हैं, लड़ते हैं और सब कुछ करते हैं. तमन्ना भी अपने किसी भी को-एक्टर की तारीफ करने में पीछे नहीं रहीं और जब उनसे अल्लू अर्जुन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि भले ही वह तेलुगु सिनेमा के लिए एक स्टाइलिश स्टार हैं, लेकिन अभिनेता पूरे देश के लिए एक फेवरेट एक्टर बन गए हैं. इस बीच, तमन्ना ने राम चरण के लिए जो एक शब्द इस्तेमाल किया वह शाही था.

यह भी पढ़ें- ऐसे बनी रॉकी और रानी की प्रेम, करण जौहर ने शेयर किया शूटिंग का BTS VIDEO

राम चरण को तेलुगु इंडस्ट्री में रॉयल एक्टर कहा

एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें लगता है कि वह शाही हैं और वह उनके लिए हमेशा शाही रहेंगे, और उन्होंने यह भी कहा कि वह यह बात उस दिन से कह रही हैं जब से वह उनसे मिली हैं. एक्ट्रेस ने आरआरआर स्टार की सराहना की और कहा कि वह तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में सबसे शाही अभिनेता हैं.