logo-image

तमन्ना ने कंफर्म किया रिलेशनशिप, बोलीं- विजय मेरा हैप्पी प्लेस है

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने विजय वर्मा के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है. दोनों की अफेयर खबरें काफी दिनों से सुर्खियों में थी. इस दौरान तमन्ना ने अपने रिश्ते को लेकर विजय के लिए ये बड़ी बात कही.

Updated on: 13 Jun 2023, 10:37 AM

नई दिल्ली:

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने विजय वर्मा के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है. दोनों की अफेयर खबरें काफी दिनों से सुर्खियों में थी. इस दौरान तमन्ना भाटिया ने अपने रिश्ते का ऐलान कर दिया है. हाल ही में एक इन्टव्यू में तमन्ना ने बताया कि विजय वर्मा 'एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनकी मैं गहराई से परवाह करती हूं और वह मेरी खुशी का ठिकाना है'. तमन्ना और उनके बॉयफ्रेंड विजय वर्मा जल्द ही वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज 2' में एक साथ नजर आने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

बाहुबली फेम तमन्ना भाटिया इन दिनों विजय वर्मा (Vijay Verma) के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में तमन्ना ने अपने रिश्ते को लेकर कन्फर्मेशन दिया है. इंटरव्यू  में एक्ट्रेस ने बताया कि विजय एक ऐसे शख्स हैं जिनकी मैं बहुत परवाह करती हूं. इस दौरान तमन्ना ने कहा कि जरूरी नहीं कि आप किसी के साथ काम करते हो तो ही ये ऐसी फिलिंग आए. इस फिलिंग के लिए साथ काम करना जरूरी नहीं है. 

इसके साथ ही तमन्ना ने कहा कि विजय ऐसे शख्स हैं जिनके साथ में आगे का प्लान कर सकती हूं. विजय के साथ मेरी बॉन्डिग काफी स्ट्रोंग और स्पेशल है. वह एक ऐसे शख्स हैं जिनकी मुझे सच में परवाह है. तमन्ना ने आगे कहा, वह ऐसे इंसान हैं जिन्हें मैं वास्तव में देखती हूं, जिनके साथ मैं बहुत ज्यादा बंधी हूं. वह मेरे पास अपने पूरे अधिकार के साथ आए हैं. 

यह भी पढ़ें: Ibrahim Ali Khan: करन जौहर कर रहे इब्राहिम अली खान को लॉन्च !, काजोल के साथ दिखेंगे नवाबजादे

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की डेटिंग की खबरें काफी समय से सुर्खियों में थी. बीते दिनों गोवा में नए साल की पार्टी की एक वीडियो जिसमें दोनों एक-दूसरे को किस कर रहे थे इंटरनेट पर वायरल हो गई थी. तभी से लोग दोनों के रिश्ते को लेकर कयास लगा रहे थे.

कपल को एक साथ कई जगहों पर स्पॉट किया गया, बावजूद इसके इस जोड़े ने अपने रोमांस के बारे में चुप्पी साधे रखा. तमन्ना और विजय वर्मा एक साथ पहली बार 'लस्ट स्टोरीज 2' नाम की बेव सीरीज में स्क्रीन पर नजर आएंगे. जिसमें कई कहानियां अलग-अलग दिखाई जाएंगी. 'लस्ट स्टोरीज 2' वेब सीरीज का निर्देशन आर बाल्कि, कोंकणा सेन शर्मा, सुजॉय घोष और अमित शर्मा ने किया है.