logo-image

Swara Bhaskar Baby Girl: मां बनीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, हॉस्पिटल से शेयर कीं बेटी की फोटोज

Swara Bhaskar Baby Girl: बेटी के जन्म पर स्वरा भास्कर भावुक हो गईं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के नाम का भी खुलासा कर दिया है.

Updated on: 25 Sep 2023, 07:43 PM

नई दिल्ली:

Swara Bhaskar Baby Girl:  बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने आज मां बन गई हैं. राँझणा एक्ट्रेस ने एक बेटी को जन्म दिया है. सोशल मीडिया पर खुद स्वरा ने अपनी डिलीवरी की खबर दी है. एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल से बेटी की तस्वीरें साझा की हैं. कुछ फोटोज में स्वरा बेटी को गोद में लिए दुलार करती नजर आ रही हैं. स्वरा और उनके पति फहद अहम का ये पहला बच्चा है. शादी के बाद कपल ने इसी साल प्रेग्नेंसी की खबर देकर सबको सरप्राइज कर दिया था. सोशल मीडिया पर स्वरा के मैटरनिटी लुक्स भी काफी पॉपुलर रहे थे. फिलहाल, एक्ट्रेस के एक नन्ही परी का आगमन हुआ है. सोशल मीडिया पर फैंस स्वरा को मां बनने के लिए दिल खोलकर बधाई दे रहे हैं.  

इंस्टा पर फोटो शेयर करते हुए स्वरा ने इमोशनल मैसेज लिखा है. बेटी के जन्म पर एक्ट्रेस भावुक हो गईं. इसके साथ ही स्वरा ने अपनी बेटी के नाम का भी खुलासा कर दिया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, एक दुआ पूरी हुई...एक आशीर्वाद मिला. एक गीत गुनगुनाया गया, एक रहस्यमय सच...हमारी बच्ची राबिया का जन्म 23 सितंबर 2023 को हुआ. आभारी और प्रसन्न मन से, आपके प्यार के लिए धन्यवाद! यह एक बिल्कुल नई दुनिया है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

तस्वीरों में फहद अहमद बेटी को गोद में लिए बैठे नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में स्वरा अस्पताल में बिस्तर पर हैं. एक फोटो में दोनों कपल बच्ची को निहार रहे हैं. फोटोज में नये पेरेंट्स की खुशी साफ देखी जा सकती है. 

स्वरा और फहद अहमद एक सीक्रेट वेडिंग की थी. स्वरा की सरप्राइज वेडिंग से सबको झटका लगा था. उन्होंने शादी के बाद 6 जून को अपनी प्रेग्नंसी की घोषणा की थी. स्वरा को रांझणा, वीरे दी वेडिंग और निल बटे सन्नाटा जैसी फिल्मों में उनकी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है.