logo-image

Farah Khan:सुजैन खान की बहन फराह खान का हुआ तलाक, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

सुजैन खान (Sussanne Khan) की बहन और ज्वैलरी डिजाइनर फराह खान (Farah Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्स हसबैंड अकील से तलाक की पुष्टि की.

Updated on: 10 Feb 2023, 04:30 PM

मुंबई :

सुजैन खान (Sussanne Khan) की बहन और ज्वैलरी डिजाइनर फराह खान (Farah Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्स हसबैंड अकील से तलाक की पुष्टि की. वह ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान की बहन हैं. 2021 में, फराह ने अलग होने की खबर का ऐलान किया और इस मामले में अपने दोस्तों और परिवार से समर्थन प्राप्त किया. शुक्रवार को फराह ने अकील (DJ Aqeel) के साथ कुछ सेल्फी पोस्ट कीं. उन्होंने उसे टैग किया और इसे कैप्शन दिया, "हमें आधिकारिक तौर पर तलाकशुदा ऐलान किया गया है और इसके बारे में खुश हैं. हम अपनी आगे की यात्रा के लिए एक-दूसरे को ढेर सारा प्यार, खुशियां और शुभकामनाएं देते हैं. हम हमेशा अपने खूबसूरत बच्चों अजान और फिजा के माता-पिता बने रहेंगे और कुछ भी नहीं बदलेगा. हमने साथ में जो सफर किया उसके लिए आभारी हूं.”

अकील (DJ Aqeel) ने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिर से पोस्ट किया. पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए सुजैन खान ने लॉस्ट ऑफ लव्ड-अप इमोजीस के साथ लिखा, "लव यू बोथ".  ट्विंकल खन्ना, नंदिता महतानी, सायशा शिंदे, दीया मिर्जा, भावना पांडे, मोजेज सिंह और एलनाज नोरोजी जैसे अन्य लोगों ने अपना प्यार भेजा. पिछले साल, फराह ने सोशल मीडिया पर साझा किया, “कभी-कभी दो लोग अलग हो जाते हैं,  कभी-कभी वे एक-दूसरे से आगे निकल जाते हैं. मेरे पति अकील के साथ मेरे रिश्ते को 9 साल हो चुके हैं और एक कपल के रूप में सिर्फ दोस्तों के रूप में अपनी स्थिति बदली है और इसे केवल यह कहना होगा कि हम "खुशी से अलग" हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Ali (@farahkhanali)

 

'अकील हमेशा से मेरे रहेंगे'

फराह खान ने आगे कहा,“हम हमेशा एक-दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त रहेंगे और अपने बच्चों अज़ान और फ़िज़ा के माता-पिता होंगे जो हम दोनों को समान रूप से प्यार करते हैं, फिर भी स्वीकार करते हैं कि हम अब एक कपल नहीं रह सकते. यह एक म्यूचल डिसिजन था , जिसमें हमने दो अडल्ट को शामिल किया और इसमें कोई तीसरा व्यक्ति शामिल नहीं था. अब हम सार्वजनिक रूप से इसका ऐलान इसलिए कर रहे हैं ताकि जो लोग हमें जानते हैं वे हमारी स्थिति को शालीनता से स्वीकार करें और हमेशा हम दोनों के  अच्छे की कामना करें क्योंकि हम एक दूसरे के प्रति किसी भी प्रकार की कोई दुश्मनी नहीं रखते हैं और हमेशा एक दूसरे के लिए रहेंगे. अकील हमेशा से मेरा परिवार है और रहेगा क्योंकि मैं उनकी हूं. हमें उम्मीद है कि हमारे सभी शुभचिंतक हमारे फैसले को परिपक्वता से स्वीकार करेंगे और इसके लिए हमें जज नहीं करेंगे. खुश रहना महत्वपूर्ण है और हम सभी, अकील और मैं अपने बच्चों और परिवारों सहित निश्चित रूप से खुश हैं. यही बात मायने रखती है. मेरे जीवन में सब कुछ के लिए आभारी और खुश. '' फराह (Farah Khan) और अकील कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद 20 फरवरी, 1999 को शादी के बंधन में बंध गए. उनके दो बच्चे हैं - अज़ान और फिज़ा हैं.