logo-image
लोकसभा चुनाव

Taali Teaser Out: किन्नर अवतार में सुष्मिता सेन ने उड़ाया गर्दा, रिलीज हुआ 'ताली' का दमदार टीजर

Taali Teaser Out: किन्नर अवतार में सुष्मिता सेन ने उड़ाया गर्दा, रिलीज हुआ 'ताली' का दमदार टीजर

Updated on: 29 Jul 2023, 02:17 PM

नई दिल्ली:

Taali Teaser Out: बॉलीवुड की दीवा और दमदार एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) लगातार शोबिज में एक्टिव हैं. एक्ट्रेस ओटीटी से लेकर बड़े पर्दे पर खूब धमाल मचा रही हैं. आर्या जैसी ब्लॉकबस्टर वेब सीरीज के बाद अब सुष्मिता सेन अपकमिंग सीरीज 'ताली' को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म एक बायोपिक है. इसमें एक्ट्रेस फेमस ट्रांसजेंडर और एक्टिविस्ट श्री गौरी सावंत (Gauri Sawant) की भूमिका निभाती नजर आएंगी. सुष्मिता पहले ही इस फिल्म का पोस्टर रिलीज कर चुकी थीं. इसमें एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक खूब वायरल हुआ था. अब 'ताली' का टीजर (Taali Teaser Release) रिलीज हुआ है जिसमें कहानी की एक झलक देखने को मिली है. 

'ताली' सुष्मिता सेन की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज बनी हुई थी. इसको लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है. आर्या के बाद सुष्मिता के फैंस उनसे और दमदार रोल्स की उम्मीद लगाए बैठे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी उनको निराश नहीं करने वाली हैं. 46 सेकेंड के टीजर में सुष्मिता का किरदार और एक्टिंग रोंगटे खड़े कर देगी. एक्ट्रेस काफी पावरफुल और इम्प्रेसिव लग रही हैं. वीडियो कैप्शन में लिखा है, 'गाली से ताली तक के सफर की यह कहानी. पेश है भारत के थर्ड जेंडर के लिए श्रीगौरी सावंत की लड़ाई की कहानी...' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

सुष्मिता सेन स्टारर 'ताली' के टीजर के साथ इसकी रिलीज डेट की भी घोषणा की गई है. मेकर्स के मुताबिक, ये फिल्म भी अगले महीने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज होगी. रवि जाधव के डायरेक्शन में बनी ताली जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी. वहीं अर्जुन सिंह बारन और कार्तिक डी निशानदार इसके निर्माता हैं. 

'ताली' ट्रांसजेंडर गौरी सावंत की कहानी, जिन्होंने किन्नर और ट्रांसजेंडर समुदाय के अधिकारों के लिए एक लंबी लड़ाई लड़ी थी. फिर साल 2014 में सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए इन्हें थर्ड जेंडर की मान्यता दी थी.