logo-image

sushmita sen ने अपनी फैमिली फोटो शेयर करते हुए कही हैरान करने वाली बात

एक्ट्रेस (sushmita sen) ने हाल ही में अपने परिवार की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की, जिसमें उनकी बेटियां, मां, दोस्त और 3 साल का बच्चा शामिल है, जिसे उन्होंने अपना गॉडसन कहा है.

Updated on: 22 Aug 2022, 05:56 PM

नई दिल्ली :

सुष्मिता सेन (sushmita sen) को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है! वह एक दमदार महिला हैं, जो कई लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं. पूर्व मिस यूनिवर्स अपनी शालीनता और दयालुता के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर अन्य अपडेट के साथ अपनी बेटियों, अपनी मां की मनमोहक तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं. उनके प्रशंसक उन्हें हमेशा देखना पसंद करते हैं. वह अपने प्रशंसकों को यह याद दिलाना भी कभी नहीं भूलती कि वह उनसे कितना प्यार करती हैं और समय-समय पर उन्हें एक छोटा सा नोट लिखती हैं.

एक्ट्रेस (sushmita sen) ने हाल ही में अपने परिवार की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की, जिसमें उनकी बेटियां, मां, दोस्त और 3 साल का बच्चा शामिल है, जिसे उन्होंने अपना गॉडसन कहा है. वो अपने गोडसन का जन्मदिन मना रही है, इस तस्वीर में वे सभी मुस्कुरा रहे थे क्योंकि उन्होंने कैमरे के लिए एक पोज दिया था.

यह भी जानिए -  Sonam Kapoor के बेटे की पहली तस्वीर हुई वायरल, बहन Rhea हुईं भावुक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

आपको बता दें, तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते उन्होंने (sushmita sen)लिखा, 'यह एक महिला की दुनिया है और मैं इसमें पुरुष हूं। यस्स्स एमॅड्यूस आप वास्तव में हैं !!! हैप्पीय्य्य्य मेरे हैंडसम, सबसे प्यार करने वाले, दयालु, शरारती और दयालु गॉडसन एमेडियस को तीसरा जन्मदिन !! हम आपको प्यार करते हैं #पूचा हमारे जीवन की शोभा बढ़ाने के लिए धन्यवाद! उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. हर कोई उनके लाडले को बधाई देते हुए नजर आ रहा है. सभी को उनकी तस्वीर पसंद आ रही है. एक्ट्रेस की बात की जाए तो वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. वो अक्सर कुछ ना कुछ पोस्ट करके अपने फैंस को हैरान करती हैं.