logo-image

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में नये खुलासे, पुलिस ने जुटाए सबूत

सुशांत सिंह राजपूत केस देशभर में काफी विवादों में रहा था. शुरुआती जानकारी में कहा गया था कि सुशांत ने सुसाइड किया था. हालांकि, एक्टर के फैंस इसे आज भी मर्डर मानते हैं.

Updated on: 29 Jun 2023, 10:05 AM

नई दिल्ली:

Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की तीन साल पहले मौत हो गई थी. साल 2020 में सुसाइड की वजह से हमने सुशांत सिंह राजपूत को खो दिया था. हालांकि, एक्टर की मौत को लेकर आज भी संदेह बना हुआ है. फैंस मानते हैं कि सुशांत की मौत की वजह आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर था. अब लगता है कि सुशांत की मौत के सच से पर्दा उठने वाला है. सुशांत सुसाइड केस में नई जानकारी सामने आई है. हाल में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेन्द्र फड़णवीस ने सुशांत की मौत को लेकर नए खुलासे किए हैं. 

पुलिस के हाथ लगे सबूत

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेन्द्र फड़णवीस एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत के केस पर बात करते दिखे. उन्होंने एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत में बताया कि सुशांत के सुसाइड केस में कुछ जानकारियां सामने आई हैं. हमें जानकारी मिली थी कि कुछ लोगों के पास इस मामले से जुड़े पुख्ता सबूत हैं, उन लोगों से संपर्क करके सबूत पुलिस को सौंप देने को कहा गया है. इस मामले में छानबीन की जा रही है. जैसे ही पुलिस कुछ नतीजे पर पहुंचेगी हम विस्तार से इसकी जानकारी देंगे. 

सबूतों की जांच में जुटी पुलिस

डिप्टी सीएम ने यह भी कहा कि सुशांत सिंह राजपूत केस में पहले उपलब्ध जानकारी अफवाहों पर आधारित थी, लेकिन अब हमें कुछ सबूत मिले हैं. फड़नवीस ने यह भी कहा कि अधिकारी प्रस्तुत सबूतों की विश्वसनीयता की जांच करने की प्रक्रिया में हैं और जांच अभी भी जारी है, और मामले के नतीजे पर कोई टिप्पणी करना उनके लिए जल्दबाजी होगी. 

आखिर क्या था मामला ?

14 जून 2020 को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी. 'काय पो छे' एक्टर का सुसाइड केस काफी विवादों में रहा था. ये मामला इतना तूल पकड़ गया कि जांच के लिए केस केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को सौंप दिया गया था. इस केस में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी आरोपी बताई गई थीं. रिया को एक्टर की मौत से  संबंधित नशीली दवाओं के आरोप में लगभग एक महीना जेल में बिताना पड़ा था. फिलहाल, रिया केस से बरी होकर 'खतरों के खिलाड़ी 13' शो में नजर आ रही हैं.