logo-image

जैकलीन और सुशांत की फिल्म 'ड्राइव' का टीजर रिलीज, इस दिन होगी रिलीज

करन जौहर ने ट्विटर के जरिए फिल्म की रिलीज की तारीख के साथ इसका टीजर भी जारी किया है

Updated on: 04 Jan 2019, 09:26 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नाडीज की फिल्म 'ड्राइव' इस साल 28 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म को पिछले साल रिलीज किया जाना था लेकिन अब यह इस साल जून में रिलीज होगी. धर्मा प्रोडक्शन में बनी फिल्म पिछले साल दो मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन इसके बाद एक घोषणा में इसकी रिलीज को सात सितम्बर, 2018 के लिए टाल दिया गया.

करन जौहर ने ट्विटर के जरिए फिल्म की रिलीज की तारीख के साथ इसका टीजर भी जारी किया है. यह 20 सेकेंड का टीजर है, जिसमें कारों को रेस के लिए तैयार होते हुए दिखाया गया है.

करन ने ट्वीट किया, "रेस के लिए तैयार. आपसे 28 जून, 2019 को सिनेमा में मुलाकात होगी." सुशांत ने कहा, "जब आप इस फिल्म को देखने जाओगे, तो आपको समझ आएगा कि आगे क्या होने वाला है?"

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही सोन चिरैया में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी. फिल्म को डायरेक्ट अभिषेक चौबे ने किया है. चौबे ने इससे पहले शाहिद कपूर के साथ 'उड़ता पंजाब', और 'इश्किया' फ्रेंजाइजी का निर्देशन किया है.

फिल्म में सुशांत डाकू के किरदार में नजर आने वाले हैं.फिल्म 1970 में चंबल के डाकुओं की कहानी कहती है. जब चंबल के बीहड़ों मे दुर्दांत डाकुओं का साम्राज्य हुआ करता था. फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग चंबल में चल रही है. इससे पहले सुशांत ने शूटिंग की शुरुआत होने पर भी एक तस्वीर शेयर की थी.

(इनपुट आईएनएस से)