logo-image

सनी कौशल ने कैटरीना को कहा 'परजाई जी', लिखा स्पेशल पोस्ट

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)  की शादी के फंक्शन 7 दिसंबर को शुरू हुए थे. जिसमें करीबी दोस्त शामिल हुए थे

Updated on: 10 Dec 2021, 10:11 AM

highlights

  • शादी के बंधन में बंधे विक्की और कैटरीना
  • दोनों ने 9 दिसंबर को शादी रचाई है
  • विक्की के भाई सनी ने भी शादी की तस्वीर शेयर की है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के लव बर्ड्स विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गए. कैटरीना और विक्की ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को इस बात की जानकारी दी है. दोनों ने सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा होटल, सवाई माधोपुर, राजस्थान में शादी रचाई है. शाही शादी में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने विख्यात डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा तैयार किया गया लाल रंग का लहंगा पहना था. सोशल मीडिया पर भी फैंस और सेलेब्स दोनों को शादी की बधाई दे रहे हैं. विक्की के भाई सनी कौशल ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का खास अंदाज में स्वागत किया है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन शादियों में A-लिस्टर्स सितारों को नहीं मिला न्योता

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Kaushal (@sunsunnykhez)

सनी कौशल (Sunny Kaushal) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से भाई और भाभी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आज दिल में एक और की जग बन गई.. परिवार में आपका स्वागत है पपरजाई जी, इस खूबसूरत जोड़े को बस ढ़ेर सारा प्यार और जीवन भर की खुशियां मिलें.' सनी के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए फैंस भी दोनों को बधाई दे रहे हैं. कैटरीना कैफ अब कौशल परिवार की बहू बन गई हैं. बता दें कि कैटरीना और विक्की ने राजस्थान में हुई शादी में कुछ करीबी लोगों को ही न्योता दिया था.

आने वाले समय में दोनों मुंबई में ग्रेंड रिसेप्शन देंगे. जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होंगी. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)  की शादी के फंक्शन 7 दिसंबर को शुरू हुए थे. जिसमें करीबी दोस्त, जैसे कि कबीर खान, उनकी पत्नी मिनी माथुर उनकी बेटी सायरा, अंगद बेदी, नेहा धूपिया, शरवरी वाघ, राधिका मदान और मालविका मोहन शामिल हुई थीं. दोनों की संगीत सेरेमनी में 8 दिसंबर को गुरदास मान, हार्डी संधू, शंकर महादेवन, एहसान नूरानी और मंज मुसिक ने महफिल जमाई थी.