logo-image

Sunny Kaushal की शुभकामना में दिखा Sharvari Wagh के लिए प्यार

सनी कौशल (Sunny Kaushal) और शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) का नाम लगातार जुड़ रहा है. इस बीच हाल ही में सनी कौशल ने कुछ ऐसा कर डाला है. जिसको लेकर कहा जा रहा है कि इसमें शरवरी के लिए उनका प्यार दिख रहा है.

Updated on: 06 Jun 2022, 03:20 PM

नई दिल्ली:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के भाई और एक्टर सनी कौशल (Sunny Kaushal) और शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) का नाम लगातार जुड़ रहा है. हालांकि, उन्होंने अपने रिलेशन को ऑफिशियल नहीं किया है. लेकिन दोनों की डेटिंग के कयास लोग अक्सर लगाते रहते हैं. इस बीच हाल ही में सनी कौशल ने कुछ ऐसा कर डाला है, जिससे शरवरी के लिए उनका प्यार साफ देखने को मिल रहा है. तो ये पूरा मामला क्या है, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

सनी (Sunny Kaushal on Sharvari Wagh) ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “शारू को गर्व नहीं हो सकता. आप इसके और इससे भी बहुत कुछ के लायक हैं. बधाई शरवरी. बिग टाइट हग” इसके साथ उन्होंने हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया था. सनी के इन्हीं शब्दों में फैंस शरवरी के लिए उनका प्यार देख रहे हैं. आपको बता दें कि दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है. जहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. वहीं, सनी के भाई विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में भी शरवरी को स्पॉट किया गया था. हालांकि, उनके रिलेशन में होने के सवाल पर उन्होंने इंकार कर दिया था और उनका कहना था कि वे केवल अच्छे दोस्त हैं. 

गौरतलब है कि शरवरी (Sharvari Wagh on relation with Sunny Kaushal) इससे पहले भी अपने और सनी के रिश्ते पर बात कर चुकी हैं. जिसमें उन्होंने कहा था, “सनी और मैंने 'द फॉरगॉटन आर्मी' में एक साथ काम किया है. यह चार साल पहले की बात है. हम वास्तव में बहुत अच्छे दोस्त बन गए और पिछले चार सालों से हम दोस्त हैं."

खैर, आपको बताते चलें कि सनी ने शरवरी को ये बधाई IIFA 2022 (Sharvari Wagh wins Best Debut Female Award) में बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवॉर्ड अपने नाम करने के लिए दी है. गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने फिल्म 'बंटी और बबली 2' से इंडस्ट्री में कदम रखा था. जिसमें उन्होंने सिद्धांत चतुर्वेदी, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के साथ स्क्रीन शेयर किया था. हालांकि, ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन लोगों को शरवरी की एक्टिंग काफी पसंद आई.