logo-image

बचपन में पिता की मार से सनी देओल को बचाता था ये शख्स, खुद सुनाया पूरा किस्सा

सनी देओल ने कहा,

Updated on: 31 Aug 2023, 11:07 PM

नई दिल्ली:

सनी देओल, (Sunny Deol) जो इस समय अपनी हालिया रिलीज गदर 2 (Gadar 2)  की सफलता का आनंद ले रहे हैं, सनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी दादी के प्रति अपने लगाव का खुलासा किया. इसके अलावा, अभिनेता ने एक दिलचस्प किस्सा भी साझा किया जब उनकी दादी ने उनके पिता, महान धर्मेंद्र को डांटा था. एक्टर सनी देओल हाल ही में रणवीर अल्लाहबादिया के पॉडकास्ट पर पहुंचे और वहां उन्होंने अपनी जिंदगी और करियर के बारे में बात की. साथ ही उन्होंने अपनी दादी के प्रति अपने लगाव का भी खुलासा किया. बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, "मैं अपनी दादी के बहुत करीब था, उनका मुझ पर बहुत प्रभाव रहा है. वह बहुत देने वाली महिला थीं. जब उन्हें लगता था कि वे गलत हैं तो वह अपनों को डांटने से नहीं हिचकिचाती थीं."

दिलचस्प बात यह है कि गदर 2 अभिनेता ने एक मजेदार घटना साझा की जिसमें उनके पिता, (Dharmendra) दादी और घर की मेड शामिल थी. सनी देओल ने कहा, "मुझे याद है, एक बार मेरे पिता नौकर पर गुस्सा हो गए थे और उन्हें गाली दी थी. बीजी ने यह सुना, और वह क्रोधित हो गईं. उन्होंने नौकर को बुलाया, और उन्होंने कहा कि बदले में वह मेरे पिता को गाली दे. यह उस तरह का है. बातचीत के दौरान, 65 साल के एक्टर ने बताया कि वह जिन लोगों के आसपास बड़े हुए, उनमें मेरे दादा, मेरी दादी, मेरी मां शामिल हैं.''

धर्मेंद्र ने कभी सनी को मारा है थप्पड़?

जब उनसे पूछा गया कि क्या अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र ने कभी सनी देओल पर हाथ उठाया है, तो उन्होंने कहा, "केवल एक बार," जब उनके गाल पर तीन उंगलियां अंकित थीं. अभिनेता ने यह भी साझा किया कि किसी भी अन्य बच्चे की तरह, वह भी "शरारती चीजें" करते हैं. सनी ने कहा, "एक दिन, मेरे पिता ने मुझे पकड़ लिया और मेरे चेहरे पर थप्पड़ मार दिया, बीजी फिर से उन पर गुस्सा हो गईं."