logo-image

Karan Deol Mehndi: बेटे करण की शादी में सनी देओल ने हाथ में बनवाया ये खास चिह्व, लोगों को दिया ये मैसेज

इससे पहले सनी देओल का करण देओल की रोका सेरेमनी में मेहमानों के साथ डांस करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था.

Updated on: 15 Jun 2023, 09:26 PM

नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे और धर्मेंद्र के पोते करण देओल (Karan Deol) लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दृष्या आचार्य (Drishya Acharya) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दृष्या फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती हैं. शादी से पहले, देओल परिवार करण और दृष्या की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में व्यस्त है. गुरुवार को मेहंदी की रस्म के लिए सनी देओल के बंगले को बहुत ही खूबसूरती से सजाया गया है. सनी (Sunny Deol) के घर के बाहर से कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए. उनमें से एक में दूल्हे करण को अपने घर से बाहर कदम रखते हुए देखा गया था. एक वीडियो में 'ढोलवालों' को उत्सव में शामिल होते हुए भी दिखाया गया है. गदर स्टार अपने घर के बाहर खड़े पैपराजी  से मिलने के लिए निकले हैं.

 वीडियो में सनी फोटोग्राफर्स का अभिवादन करते नजर आ रही हैं. हल्के रेड कलर की टी-शर्ट और व्हाइट पैंट पहने, एक्टर ने अपने बेटे की शादी के लिए अपने हाथों में लगाई गई मेंहदी को भी दिखाया. इसमें कई धर्मों के चिह्नों को दिखाया गया है. जैसे ही उनके हाथ की मेंहदी डिजाइन ने इंस्टाग्राम यूजर्स का ध्यान खींचा, उन्होंने अभिनेता की सराहना की. उनमें से एक ने वीडियो पर कमेंट किया, “ओह सो स्वीट सनी सर. हर हर महादेव.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

रोका सेनेेमनी से वायरल  हुआ था वीडियो 

इससे पहले सनी देओल का करण देओल की रोका सेरेमनी में मेहमानों के साथ डांस करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था. हाल ही में करण ने एक तस्वीर साझा की जिसमें वह अपने पिता सनी और भाई राजवीर देओल के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "अधिक आभारी नहीं हो सकता  मेरे सबसे अच्छे पुरुष! #groomsquad #परिवार #आशीर्वाद #प्यार.”

करण के चाचा अभय देओल और बॉबी देओल भी अपने भतीजे के शादी समारोह से तस्वीरें साझा करते रहे हैं. अभय ने इंस्टाग्राम पर एक फैमिली पोट्रेट पोस्ट की जिसमें बॉबी भी थे, उन्होंने करण के प्री-वेडिंग फंक्शन में अपने परिवार के सदस्यों के साथ क्लिक की हुई तस्वीरें भी पोस्ट कीं.