logo-image

जब एयर क्रैश के बाद भी दिलीप साहब से मिलने पहुंचे थे सुनील दत्त, सायरा बानो ने सुनाया दिलचस्प किस्सा...

सायरा बानो ने दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार और उनके दोस्त-अभिनेता सुनील दत्त के रिश्ते को याद किया. उन्होंने दोनों के बीच की दोस्ती के बारे में बात की और कई घटनाएं साझा किया. सायरा ने इंस्टाग्राम पर दिलीप और सुनील की एक प्राइजलेस तस्वीर भी पोस्ट की.

Updated on: 08 Aug 2023, 11:04 AM

नई दिल्ली:

सायरा बानो ने अपने पति-दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार और उनके दोस्त-अभिनेता सुनील दत्त के रिश्ते को याद किया. उन्होंने दोनों के बीच की दोस्ती के बारे में बात की और कई घटनाएं साझा किया. सायरा ने इंस्टाग्राम पर दिलीप और सुनील की एक प्राइजलेस तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें दिलीप का हाथ सुनील पर था और वह दूसरी ओर देख रहा था. नोट में लिखा है, "मुझे खुशी है क्योंकि मैं उन कहानियों और पलों को साझा करती हूं जो साहब ने उन लोगों के साथ शेयर किया और बिताए जिन्हें वह दोस्त कहते थे. साहिब को एक प्यारे और देखभाल करने वाले शख्स के रूप में जाना जाता था, लेकिन केवल कुछ ही लोग जानते थे कि वह एक महान दोस्त भी थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saira Banu Khan (@sairabanu)

दिलीप साहब और दत्त साहब सबसे प्यारे दोस्त थे

बानू ने कहा, "दिलीप साहब और दत्त साहब न केवल पड़ोसी थे, बल्कि सबसे प्यारे दोस्त भी थे. वे दोनों दोस्ती के इक्जाम्पल थे. दोनों ने हमेशा फिल्म बिरादरी में को-लाब्रेशन किया. चाहे वह कोई भी मामला हो. जब कोई बड़ी मुसीबत और दिल का दर्द होता था तो दिलीप साहब और दत्त साहब आधी रात को एक साथ दीपक जलाते थे और समाधान खोजने में लग जाते थे, चाहे सुबह के 3 बजे हों या 4, चाहे यात्रा करना हो और दिल्ली जाना या मुंबई में दंगों के पीड़ितों की मदद करना"

सुनील दत्त की फ्लाइट का एक्सीडेंट हो गया था

उन्होंने खुलासा किया कि कैसे सुनील दत्त दिलीप साहब के लिए पकी हुई दाल की अपनी पसंदीदा कटोरी लाते थे. एंजॉयमेंट के अवसरों पर, सुनील जी को दिलीप साहब के घर में अपनी पसंदीदा पकी हुई कटोरी शेयर देखना एक हम्बलिंग एक्सपीरियंस था. बानू ने उस घटना को भी याद किया जब दत्त महाराष्ट्र के शिरपुर में एक समारोह से वापस लौटते समय एक हवाई दुर्घटना का शिकार हो गए थे.

अस्पताल से छुट्टी लेकर सुनील दत्त मिलने पहुंचे

उन्होंने आगे कहा, एक बार महाराष्ट्र के शिरपुर में एक समारोह के बाद, दत्त साहब की वापसी की उड़ान में एक हवाई दुर्घटना हो गई. वह इससे बच तो गए लेकिन "ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल" में पहुंच गए. अस्पताल से छुट्टी मिलने पर, चोट ने भी उन्हें अपने दोस्त दिलीप साहब को ईद की मुबारकबाद देने के लिए छड़ी के सहारे उनके घर जाने से नहीं रोका. यह दत्त साहब की ग्रेटनेस और हार्मोनी था''