logo-image

Suniel Shetty: 'मेरी बेटी को गालियां देते थे...' ट्रोलर्स पर फूटा सुनील शेट्टी का गुस्सा

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी इन दिनों अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं.

Updated on: 23 Apr 2023, 01:22 PM

नई दिल्ली:

Suniel Shetty on Troll: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी इन दिनों अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर ने अपनी फैमिली, लव लाइफ और बेटी और दामाद को लेकर काफी दिलचस्प बातें की हैं. इतना ही नहीं इस इंटरव्यू में सुनील सोशल मीडिया ट्रोलर्स पर भी बात करते नजर आए. उन्होंने बताया कि किस तरह ट्विटर पर उनकी फैमिली को ट्रोल किया गया और बेटी अथिया शेट्टी को गाली तक दी गई थीं. 

सोशल मीडिया पर प्राइवेसी नहीं 
'द रणवीर शो' को दिए एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया ट्रोल को लेकर बात की. उन्होंने बताया कि ट्रोलिंग से आप और आपके परिवार पर बुरा असर पड़ता है. एक्टर ने स्वीकार किया कि "वो 'बोलने से डरते हैं' क्योंकि ट्रोल उनके बयानों को तोड़-मरोड़ कर पेश करते हैं. सोशल मीडिया पर प्राइवेसी नहीं है और यहां ट्रोलिंग सच में तकलीफ देने वाली होती है."

यह भी पढ़ें- Manoj Bajpayee: अपना नाम बदलना चाहते थे मनोज, इस वजह से फेल हुआ प्लान

ट्रोलिंग से तकलीफ होती है
एक्टर ने कहा, सोशल मीडिया पर कोई प्राइवेसी तो है नहीं यहां आपकी कोई एक बात को 15 अलग-अलग तरीकों से पेश किया जा सकता है. ये हमारी लाइफ को बर्बाद कर देता है. हम जानते हैं कि सब अफवाहें होती हैं पकाया गया होता है. इसलिए मुझे बात करने में डर लगता है." 

मेरी बेटी को गाली देंगे तो चुप नहीं रहूंगा
उन्होंने कहा कि जिन लोगों को मैं ट्विटर और फेसबुक पर नहीं जानता वो "मुझे, मेरे परिवार को गाली दे रहे हैं, मेरी बेटी को गाली दे रहे हैं, मेरी मां को कुछ भी बुला रहे हैं, किसलिए? यह दर्द देता है क्योंकि मैं पुराने ख्यालों वाला इंसान हूं. "सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि वो ट्रोलिंग को हल्के में नहीं लेते हैं. "मैं एक शेट्टी लड़का हूं. मैं कभी चुप नहीं रहूंगा. भले ही लोग ये कहें कि मैं उन्हें जवाब देने में अपनी ताकत का इस्तेमाल करता हूं लेकिन उन्होंने भी तो मुझे चोट पहुंचाई होगी."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Ranveer Show (@theranveershowpodcast)

क्रिकेटर केएल राहुल के साथ डेटिंग की खबरों के बाद सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को काफी ट्रोल किया गया था. उस दौरान सोशल मीडिया पर केएल राहुल की खराब परफॉर्मेंस के लिए क्रिकेट फैंस ने अथिया को 'बैड लक' तक कह डाला था. 

सुनील शेट्टी को हाल में वेब शो 'हंटर' में देखा गया था. इसके अलावा वो वो सुपरहिट फिल्म हिट 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में वो अक्षय कुमार, परेश रावल और संजय दत्त के साथ नजर आएंगे.