logo-image

Suchitra Krishnamoorthi: प्रीति जिंटा से नफरत करती है ये एक्ट्रेस, पति शेखर कपूर संग पकड़ लिया था अफेयर

साल 2000 में जब शेखर कपूर और प्रीति जिंटा के अफेयर के चर्चे उड़े थे तब प्रीति ने सुचित्रा को हाउसवाइफ कहकर तंज किया था.

Updated on: 12 Jul 2023, 12:00 PM

नई दिल्ली:

Suchitra Krishnamoorthi-Preity Zinta: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ती ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू को लेकर सनसनी मचा दी है. उन्होंने इस इंटरव्यू में एक्स हसबैंड शेखर कपूर पर चीटिंग करने के आरोप लगाए हैं. साथ ही एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के साथ अपने विवाद पर भी खुलकर बात की है. ऐसा कहा जाता है कि शेखर कपूर और प्रीति जिंटा का अफेयर था जिसको लेकर सुचित्रा और शेख कपूर का तलाक हुआ था. दोनों की अफेयर की बात जानकर सुचित्रा और प्रीति जिंटा में काफी जुबानी जंग भी हुई थी. 

सुचत्रि ने प्रीति जिंटा को पति शेखर कपूर संग तलाक की वजह बताया था. उन्होंने शेखर कपूर और प्रीति जिंटा के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को अपनी शादी टूटने के लिए जिम्मेदार ठहराया था. लेटेस्ट इंटरव्यू में भी सुचित्रा अपनी इस बात पर कायम दिखीं. उन्होंने साल 2000 के दौरान प्रीति जिंटा के साथ हुए विवाद पर खुलकर बात की. 

एक्स हसबैंड शेखर कपूर के साथ तलाक के 15 साल बाद भी सुचित्रा प्रीति जिंटा की शक्ल तक नहीं देखना चाहती हैं. उनका मानना है कि इस नाम की कोई एक्ट्रेस उनके लिए जिंदा ही नहीं है. एक्ट्रेस ने प्रीति जिंटा को आदमखोर कहा और शादी टूटने के लिए उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई. सुचित्रा ने यह भी स्वीकार किया कि वो प्रीति जिंटा से नफरत करती हैं और उन्हें जिंदगी में कभी माफ नहीं करेंगी. 

साल 2000 में जब शेखर कपूर और प्रीति जिंटा के अफेयर के चर्चे उड़े थे तब प्रीति ने सुचित्रा को हाउसवाइफ कहकर तंज किया था. प्रीति ने कहा था, मैं नंबर वन हीरोइन हूं और वो काम भी नहीं करती है, सिर्फ एक हाउसवाइफ है. मुझसे बात मत करो...तम्हें किसी पागल खाने में जाना चाहिए, तुमको किसी साइकेट्रिस्ट की जरूरत है.  तुम्हारा दिमाग सही ठिकाने पर नहीं है.."

अब 20 साल बाद प्रीति जिंटा के इस बयान पर सुचित्रा ने भी तीखा पलटवार किया है. उन्होंने कहा, मैं हाउसवाइफ होने के नाते खुद पर गर्व महसूस करती हूं, मैं 20 साल एक फुल टाइम मां रही हूं मुझे इस पर भी गर्व है. मैं ऐसे कमेंट्स को सीरियस नहीं लेती हूं...लोगों का मुंह है और वो कुछ भी बोल सकते हैं."

साल 2007 में भी एक इंटरव्यू में सुचित्रा ने प्रीति जिंटा का नाम लेकर काफी खरी-खोटी सुनाई थीं. उन्होंने कहा था कि अगर मैं शेखर कपूर और प्रीति जिंटा के अफेयर के बारे में गलत हूं तो प्रीति मुझे आकर गलत साबित करें और मेरे खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें...वो आएं. इस घटना के बाद प्रीति जिंटा ने माफी मांगने की भी अफवाहें फैलाई थीं लेकिन उन्होंने माफ करने से इनकार कर दिया था. सुचित्रा ने कहा था कि वो मेरे लिए जिंदा ही नहीं है.