logo-image

Viral Photo: करण जौहर के साथ लंदन के पार्क में चिल करते दिखे सितारे, देखें तस्वीर

लंदन से सितारों की एक तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में करण जौहर के साथ कई सेलेब्स को देखा जा सकता है.

Updated on: 06 Jul 2023, 11:30 AM

New Delhi:

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बीते दिनों गौरी खान (Gauri Khan) और बेटे अबराम (Abram Khan) के साथ अमेरिका पहुंचे हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता वहां अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने पहुंचे हुए थे. अमेरिका जाने से पहले शाहरुख और गौरी लंदन में छुट्टियां मना रहे थे. उनके सफर के दौरान, करण जौहर, रानी मुखर्जी, फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर और अन्य सहित बी-टाउन के कई सेलेब्स भी वहां छुट्टियां मना रहे थे. अब, लंदन से शाहरुख, गौरी, करण, रानी, ​​​​आदित्य और अन्य की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

आपको बता दें कि, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फैन द्वारा तस्वीर शेयर की गई थी जिसमें SRK, गौरी, करण, आदित्य और रानी थे. फैन ने बताया कि उनके साथ कुणाल खेमू और सोहा अली खान भी नजर आए. वायरल तस्वीर में वे लंदन के हाइड पार्क में चिल करते नजर आ रहे हैं, जो मशहूर हस्तियों के लिए एक आम जगह है. ये सभी पार्क में बैठे बातें कर रहे हैं जबकि शाहरुख खड़े (लड़के के पीछे दिखाई दे रहे) नजर आ रहे हैं. अभिनेता ने पूरी तरह से काले रंग का आउटफिट पहना हुआ था. उनका चेहरा भी काले मास्क से ढका हुआ था. यह तस्वीर पूरी तरह धुंधली नजर आ रही थी. सारे सितारों को एक साथ देखना फैंस के लिए बहुत खास बात है. 

 

यह भी पढ़ें - Sana Khan: सना खान ने दिया बेटे को जन्म, पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी 

फैन द्वारा तस्वीर शेयर किए जाने के तुरंत बाद लोगों ने इस पर अपने रिएक्शन देना शुरु कर दिया. एक यूजर ने लिखा, "एसआरके, केजेओ और आदित्य चोपड़ा की ओजी तिकड़ी को अभी भी अपने खाली समय में एक साथ घूमते हुए देखना बहुत अच्छा है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह बिल्कुल भी पागलपन नहीं है! अगर मैं वहां होता तो सचमुच रोना शुरू कर देता. मुझे उम्मीद है कि आपके बीएफ के दोस्त को कम से कम एसआरके को हैलो कहने का मौका मिलेगा." अन्य ने तस्वीर शेयर करने के लिए फैंस को धन्यवाद देते नजर आए.