logo-image
लोकसभा चुनाव

Shahrukh Khan: पामेला चोपड़ा की निधन की खबर सुन SRK हुए भावुक, दौड़े-दौड़े पहुंचे आदित्य चोपड़ा के घर

दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का आज सुबह 74 साल की उम्र में निधन हो गया.

Updated on: 20 Apr 2023, 04:34 PM

New Delhi:

दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का आज सुबह 85 साल की उम्र में निधन हो गया. पामेला पेशे से गायिका थीं. बता दें कि, उनका अंतिम संस्कार आज सुबह 11 बजे मुंबई में किया जा रहा है.उनके निधन ने सच में पूरी फिल्म इंडस्ट्री को गहरे दुख की स्थिति में डाल दिया है. जब से यह खबर सामने आई है, कई बॉलीवुड सेलेब्स जैसे अजय देवगन, अनुष्का शर्मा और अन्य दिवंगत गायक की मौत पर शोक व्यक्त कर रहे हैं. लेकिन जिनको पामेला चोपड़ा के जाने से सबसे ज्यादा दुख हैं, वो हैं शाहरुख खान. बता दें कि, किंग खान यश चोपड़ा की मां पामेला के करीब थे और उन्हें अपनी मां की तरह ही मानते थे. 

आपको बता दें कि, पामेला चोपड़ा के निधन की खबर सामने आने के बाद शाहरुख खान आदित्य चोपड़ा के घर पहुंचे. शाहरुख को मीडिया की चकाचौंध से बचते हुए हड़बड़ी में एंट्री करते देखा गया. बता दें कि, शाहरुख ने शेड्स पहने हुए थे, जिसे देख कुछ लोगों ने अनुमान लगाया कि वह अपने आँसुओं को छिपा रहे थे क्योंकि वह पामेला के बेहद करीब थे और वह उसके लिए लगभग एक माँ की तरह थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कठिन समय में शाहरुख खान के साथ खड़े रहे आर्यन 
आर्यन खान इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि आज उनके पिता शाहरुख खान ने क्या खोया और वह अपने कठिन दौर में यहां अपने पिता के साथ थे. दोनों पिता-बेटे ने एक साथ रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा के घर में एंट्री मारी. 

यह भी पढे़ं - Salman Khan: 1300 रुपये में बिक रहे 'किसी का भाई किसी की जान' के टिकट, ट्विटर पर मचा बवाल

इस बीच सोशल मीडिया पर, पामेला चोपड़ा और किंग खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पामेला को शाहरुख खान के लिए 'तुझे देखा तो' गाना गाते हुए देखा जा सकता है. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि , यह गीत असल में लता मंगेशकर ने गाया था. इसलिए शाहरुख के लिए 'लता जी' का गाना गाना पामेला जी के लिए सम्मान की बात थी.