logo-image
लोकसभा चुनाव

कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंसी को लेकर कयासे बढ़ी, फैंस ने कहा - लूज टीसर्ट से छिपाया बेबी बंप

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की तस्वीरों को देखने के बाद एक बार फिर से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कयासे बढ़ गई हैं.

Updated on: 15 Jul 2022, 04:05 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों मालदीव के लिए रवाना हुए हैं. विक्की कैट का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव निकले हैं. दोनों की खूब सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं. इन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ हाथों में हाथ डाले स्पॉट किया गया था. इस जोड़ी का प्यार देख फैंस भी काफी ज्यादा खुश हुए हैं. वहीं इसके अलावा बात करें तो कैटरीना को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है कि कैट मां बनने वाली हैं. एयरपोर्ट की कुछ तस्वीरों को देख कयासे और भी ज्यादा बढ़ गई हैं. हालांकि सच क्या है वो किसी को पता नहीं है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ❤️queen kay❤️ (@katrina_kay__)

यह भी जानिए -  फिल्म Love Aaj Kal को लेकर सारा अली खान ने कहा- मेरे चेहरे पर एक हैप्पी वेलेंटाइन डे का थप्पड़ थी

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की तस्वीरों को देखने के बाद एक बार फिर से उनकी प्रेग्नेंसी की चर्चाएं काफी तेज हो गई हैं. दरअसल, इस दौरान विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जहां क्लीन शेव लुक में दिखाई दिए तो वहीं हर किसी की नजरें कैटरीना के स्वेटशर्ट पर अटक गई है. कैटरीना कैफ इन दिनों पूरी तरह लाइम लाइट से दूर हैं, ऐसे में उनकी प्रग्नेंसी को लेकर अफवाहें तेज हो गई हैं. 

इस बीच शुक्रवार को अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर क्लिक किया गया. सामने आई तस्वीरों में कैंटरीना (Katrina Kaif) और विक्की एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आए. दोनों का प्यार एयरपोर्ट पर भी साफ नजर आ रहा था. इनके प्यार की चर्चा हर तो हमेशा से होती रही है.