logo-image
लोकसभा चुनाव

Sooraj Pancholi का जिया खान की मां पर आरोप, उन्हें बस बेटी के पैसों से मतलब था

बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की हत्या के मामले में बाइज्जत बरी हो चुके हैं. दस साल पहले उन पर जिया खान को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप लगे थे.

Updated on: 30 Apr 2023, 03:38 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की हत्या के मामले में बाइज्जत बरी हो चुके हैं. दस साल पहले उन पर जिया खान को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप लगे थे. 28 अप्रैल को सीबीआई कोर्ट ने सूरज को सभी आरोपों से बरी कर दिया. इसके बाद एक्टर भगवान को धन्यवाद कहने के लिए सिद्धीविनायक मंदिर पहुंचे. सूरज ने तो खुशियां मनानी शुरू कर दीं लेकिन जिया की मां इस फैसले से खुश नहीं हैं. उनका कहना है कि वह अब भी हार नहीं मानेंगी. वह अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए हाईकोर्ट जाएंगी. वहीं सूरज ने जिया की मां पर आरोप लगाए हैं. हाल में दिए एक इंटरव्यू में सूरज ने जिया खान और इस केस के बारे में खुलकर बात की.

क्या बोले सूरज ?

सूरज ने दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में कहा कि जिया अच्छी लड़की थीं. उन्होंने कभी उन पर (सूरज) कोई आरोप नहीं लगाए...ना तो पर्सनली और ना ही मीडिया में. सूरज ने कहा, उनके घर में कोई काम नहीं करता था. उनके पास जब तक पैसा रहा...तब तक फैमिली ने साथ दिया लेकिन बाद में जब उसे प्यार और मदद की जरूरत पड़ी तब मैंने उन्हें संभाला. उनकी मां राबिया उन्हें कभी अच्छे डॉक्टर के पास नहीं लेकर गईं. बल्कि वह उन पर काम के लिए दबाव बनाती रहीं. उन्होंने जिया की मानसिक हालत का जरा भी खयाल नहीं रखा.

हर वक्त दिमाग में हलचल थी कि कोर्ट में क्या होगा

सूरज पंचोली ने बताया कि जब वो सीबीआई कोर्ट के लिए निकल रहे थे तब उनके मन में काफी उथल-पुथल थी. वह रातभर सो नहीं पाए थे. पिछले 10 साल से जो कुछ हुआ वह दिमाग में चल रहा था. वह नहीं जानते थे कि कोर्ट क्या क्या फैसला होगा लेकिन वह हर चीज के लिए तैयार थे. उन्होंने कहा, मैंने पूरा ट्रायल फेस किया है. उम्मीद थी कि हम पॉजिटिव आउटकम के साथ ही बाहर आएंगे. मेरे खिलाफ इनके पास कुछ नहीं था. इसका सामना करते-करते मेरे 10 साल निकल गए.