logo-image

Sonam Kapoor: मां बनने के बाद सोनम ने की दमदार वापसी, डायरेक्टर ने बांधे तारीफों के पूल

फिल्म में सोनम एक अंधे पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं, जो एक सीरियल किलर का पता लगाने के मिशन पर है. सोनम कपूर की कमबैक फिल्म 'ब्लाइंड' में एक्टर का एक अलग अवतार देखने को मिलेगा.

Updated on: 02 Jul 2023, 05:57 PM

नई दिल्ली:

फिल्म में सोनम एक अंधे पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं, जो एक सीरियल किलर का पता लगाने के मिशन पर है. सोनम कपूर की कमबैक फिल्म 'ब्लाइंड' में एक्टर का एक अलग अवतार देखने को मिलेगा. फिल्म में सोनम एक अंधे पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं, जो एक सीरियल किलर का पता लगाने के मिशन पर है. शोम मखीजा द्वारा निर्देशित, 'ब्लाइंड' 2011 में इसी नाम की कोरियाई क्राइम थ्रिलर का हिंदी रीमेक है.  इसमें पूरब कोहली, विनय पाठक, लिलेट दुबे और शुभम सराफ भी हैं.

फिल्म को रियलिस्टिक टच देने के लिए ट्रेनिंग ली

सोनम कपूर ने फील्ड ब्लाइंड के लिए बहुत मेहनत की हैं, शोम मखीजा ने उनकी मेहनत और तैयारी के बारे में बात करते हुए बताया कि- एक अंधे व्यक्ति की बारीकियों को बिल्कुल सही करने के लिए, सोनम और मैंने दो अंधों के ट्रेनर्स - जेम्स गोल्ड्सवर्थी और नादिया टर्नबुल से कांटेक्ट किया, और उनके साथ फिल्म की स्क्रिप्ट शेयर की. अंधे होने के लिए खुद को कैसे ढालें इसको लेकर मेकर ने उनके साथ पूरी स्क्रिप्ट पर चर्चा की. हर एक सीन पर उनका एंगल जाना ताकि करेक्टर रियलिस्टिक हो सके. 

सोनम अपनी आंखें बंद करके रिहर्सल करती थीं

उन्होंने आगे कहा, "शूटिंग पर, हर सीन से पहले, सोनम अपनी आंखें बंद करके रिहर्सल करती थीं ताकि यह बेहतर समझ सके कि एक अंधे व्यक्ति के रूप में उन दृश्यों को देखने पर कैसा महसूस होगा. इसके अलावा, हमने लेंस का उपयोग करने का फैसला किया" यह आसान नहीं था, और आरामदायक भी नहीं था. लेकिन सोनम इस हर सीन को बेहतरीन तरीके से शूट किया.

ब्लाइंड' 7 जुलाई को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी

यह फिल्म लंबे अंतराल के बाद सोनम की अभिनय की दुनिया में वापसी का साइन है. वह मैटरनिटी ब्रेक पर थीं. वह फिलहाल अपने पति आनंद आहूजा और बेटे वायु के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं.