logo-image

Katrina Kaif Post : कैटरीना कैफ के लुक पर सोनम कपूर हुईं फिदा, कही ये बात

बॉलीवुड डीवा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शानदार अदाकारी के चलते आज हर एक दिल में राज कर रही हैं. अदाकारा इस बीच सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीर साझा कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने एक शानदार सन-किस्ड सेल्फी साझा की है.

Updated on: 26 Feb 2023, 09:38 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड डीवा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शानदार अदाकारी के चलते आज हर एक दिल में राज कर रही हैं. अदाकारा इस बीच सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीर साझा कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने एक शानदार सन-किस्ड सेल्फी साझा की है, जिसमें उनकी खूबसूरती निखरकर सामने आ रही है. बॉलीवुड डीवा ने इस तस्वीर में बिना मेकअप पोज दिया है. पोस्ट को शेयर करते हुए कैट ने कैप्शन में लिखा, 'सनडेज,'. अभिनेत्री की तस्वीर को फैंस काफी  पसंद कर रहे है. लोग कमेंट सेक्शन के जरिए तस्वीर में अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं. 

कैटरीना कैफ सन-किस्ड सेल्फी -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

यह भी पढ़ें : Urfi Javed Topless Video: उर्फी जावेद फिर हुईं टॉपलेस, ट्रोलर्स बोले- क्या करके मानोगी

 तस्वीर पर फैंस की प्रतिक्रिया - 

आपको बता दें एक सोशल मीडिया ने कैट की तारीफ करते हुए लिखा, 'उन सभी सितारों, चंद्रमा और सूरज की तुलना में चमकदार चमक', जबकि एक अन्य नेटीजन ने लिखा, 'सन डेज एंड ब्यूटी लाइक यू परफेक्ट कॉम्बो.' यहां तक ​​कि बी-टाउन स्टार सोनम कपूर भी कैटरीना की खूबसूरती से खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने हार्ट हार्ट इमोजी के साथ उनकी फोटो पर कमेंट किया, 'ब्यूटीफुल कैट'.

जोया का किरदार फिर से दोहराएंगी कैट - 

 एक दिन पहले ही, अभिनेत्री ने अपनी आखिरी फिल्म फोन भूत लुक की एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी. अपने आइकॉनिक रेड ड्रेस लुक के ऊपर एप्रन पहने, कैटरीना ने खुलासा किया कि सेट पर उनके कई लंच ब्रेक के दौरान यह तस्वीर ली गई थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो, कैट सलमान खान की टाइगर 3 में जोया के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगी, जिसका इंतजार दर्शकों को लंबे से है. 

यह भी पढ़ें : Kabhi Haan Kabhi Naa 29th Years : शाहरुख खान ने याद किए अपने पुराने दिन, नोट के जरिए बताया दिल का हाल