logo-image
लोकसभा चुनाव

सोनम कपूर ने येलो ड्रेस पहनकर की इंडिया में एंट्री, ऐसे खुदको संभालती नजर आईं

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने येलो ड्रेस पहनकर खींचा फैंस का ध्यान, बार-बार बेबी बंप संभालती नजर आईं.

Updated on: 15 Jul 2022, 05:45 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की अदाकारा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आती रहती है. हाल ही में वो लंदन से वापस लौटी हैं. एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर देखने के बाद फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. मुंबई एयरपोर्ट से एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसे देखने के बाद फैंस हैरान रह गए हैं.  सोनम कपूर की झलक पाने के लिए फैंस काफी समय से बेकरार थे. अब एक्ट्रेस सामने आ गई हैं तो फैंस का खुश होना तो लाजमी है.  एक्ट्रेस के कई वीडियो भी सामने आए हैं. इस दौरान वे बेहद खूबसूरत लग रही थी. 

यह भी जानिए -  उर्फी जावेद ने इस बार सारी लिमीट की क्रॉस, बिना टॉप और बिना ब्रा के नजर आईं एक्ट्रेस

आपको बताते चलें कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इस दौरान पीले रंग की खूबसूरत ड्रेस में नजर आईं थी. सामने आई सभी तस्वीरों और वीडियो में  देखा जा सकता है कि अपनी ढीली मौटरनिटी ड्रेस में बार-बार बेबी बंप संभालती और उसे थामती दिखाई दीं. इस दौरान एक्ट्रेस (Sonam Kapoor) ने काफी खूबसूरत अंदाज में अपनी बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट किया. प्रेग्नेंट सोनम कपूर (Sonam Kapoor)इस दौरान अपनी और बच्चे की हेल्थ को लेकर काफी सीरीयस दिखाई दीं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने चेहरे को मास्क से कवर किया हुआ था. 

बता दें, लंदन में सोनम (Sonam Kapoor)का शानदार तरीके से बेबी शॉवर (Sonam Kapoor Baby Shower)किया गया था. इस फंक्‍शन के लिए उनकी बहन रिया कपूर लंदन पहुंची थीं. मार्च में सोनम (Sonam Kapoor) और आनंद आहुजा ( Anand Ahuja) ने एलान किया था कि वो पैरेंट्स बनने वाले हैं. उसके बाद से दोनों लगातार तस्‍वीरें-वीडियोज शेयर कर फैंस के साथ सभी खास पल शेयर करते रहे हैं.