logo-image

लता मंगेशकर ने दी रानू मंडल को नसीहत, कही ये बात

रानू मंडल (Ranu Mondal) ने हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' (Happy Hardy And Heer) का गाना 'तेरी मेरी कहानी' रिकॉर्ड किया

Updated on: 03 Sep 2019, 08:50 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुए लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के गाने 'एक प्यार का नगमा' से फेमस हुईं रानू मंडल (Ranu Mondal) आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. साल 1972 में रिलीज हुआ सॉन्ग एक प्यार का नगमा है फिल्म शोर का है. गाने को लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) और मुकेश ने मिलकर गाया था.

एक इंटरव्यू में लता मंगेशकर ने रानू मंडल को लेकर कहा है कि अगर मेरे नाम और मेरे काम से किसी का भला होता है, तो मैं अपने आप को खुशनसीब समझती हूं. लता जी ने आगे कहा कि यह भी सच्चाई है कि आप जीवन में कभी नकल से आगे नहीं बढ़ पाएंगे. ऐसे बहुत से लोग होते हैं जो लोगों का ध्यान खींचने के लिए रफी साहब, मुकेश जी के गाने गाते हैं लेकिन कुछ समय के बाद उन्हें भुला दिया जाता है.

यह भी पढ़ें- UAE में मिक्स्ड मार्शल आर्ट इवेंट में शामिल होंगे वरुण धवन

लता मंगेशकर ने आगे कहा, 'रिएलिटी शोज में कई बच्चे मेरे गाने गाते हैं लेकिन उनमें से कम ही होंगे जिन्हें याद रखा जाता है. मैं खुद सिर्फ सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल को जानती हूं' उन्होंने रानू मंडल (Ranu Mondal) को नसीहत देते हुए कहा, 'सभी सिंगर्स के एवरग्रीन गाने गाओ लेकिन कुछ समय बाद गायक को अपना गाना ढूंढना चाहिए.'

हाल ही में रानू मंडल (Ranu Mondal) ने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer)' का गाना 'तेरी मेरी कहानी...' रिकॉर्ड किया था. फिल्म का ये गाना लोगों की जुबां पर छाया हुआ है.

यह भी पढ़ें- काजोल ने आमिर खान के साथ शेयर की तस्वीर, कहा- After So Long

बता दें कि पति की मौत के बाद रानू पश्चिम बंगाल के बारपेटा टाउन स्थित राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर ही अपना गुजारा कर रही थीं लेकिन अब उनकी किस्मत बदल चुकी है. रानू अब हिमेश की फिल्म में गाती भी नजर आएंगी.