logo-image

Sid-Kiara Anniversary: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पत्नी कियारा को दी पहली एनिवर्सरी की बधाई, शेयर किया लव नोट

Sid-Kiara Anniversary: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की आज पहली शादी की सालगिराह है. सोशल मीडिया पर कपल को खूब बधाई मिल रही हैं.

Updated on: 07 Feb 2024, 04:07 PM

नई दिल्ली:

Sidharth Malhotra Kiara Advani Anniversary: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फाइनली पत्नी कियारा आडवाणी को एनिवर्सरी की बधाई दे दी है. इंस्टाग्राम हैंडल पर सिड ने अपनी वाइफी के लिए लव-नोट शेयर किया है.  बॉलीवुड के स्वीट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी आज 7 फरवरी को अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. दोनों ने आज ही के दिन साल 2023 में शादी रचाई थी. शादी को एक साल पूरा होने पर सिड काफी खुश और मेहरबान नजर आए. उन्होंने कियारा के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए एनीवर्सरी की शुभकामनाएं दी हैं. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कियारा के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की है. इसमें दोनों घोड़े पर सवार राइड का मजा लेते दिख रहे हैं. इंडियन पुलिस फोर्स एक्टर ने कैप्शन में लिखा, न यह सफर है और न ही मंजिल है, यहां बस साथ (कंपनी) है जो मायने रखती है, ये क्रेजी राइड ही जिंदगी है..इसमें सबसे अच्छा साथी होने के लिए धन्यवाद. #HappyAnniversaryMyLove

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल हैं. उन्हें शेरशाह कपल भी कहा जाता है. क्योंकि दोनों की जोड़ी इसी फिल्म से बनी है. फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) में दोनों एक-साथ नजर आए थे. दर्शकों ने दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया था. 

फिर डेटिंग शुरू हुई और दोनों ने एक-दूसरे को करीब 4 साल रिलेशनशिप को निभाया था. फिर बात शादी तक पहुंच गई. कपल राजस्थान के जैसलमेर में शादी के बंधन में बंध गए थे. सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों एक-दूसरे के लिए प्यार लुटाते नजर आते हैं. पिछले साल सिड-कियारा ने अपना पहला करवाचौथ भी मनाया था.