logo-image

Sidharth-Kiara Airport: पहली एनिवर्सरी मनाकर लौटे सिड-कियारा, हाथों में हाथ थामे आए नजर

Sid-Kiara Wedding Anniversary: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को अपनी शादी की सालगिराह मनाई थी.

Updated on: 09 Feb 2024, 02:38 PM

नई दिल्ली:

Sidharth-Kiara Airport: बॉलीवुड के लव कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. कपल अपनी शादी की पहली सालगिराह सेलिब्रेट करने के बाद नजर आए हैं. एयरपोर्ट पर कियारा और सिड एक-दूसरे का हाथ थामे दिखे. लवबर्ड्स को इस तरह रोमांटिक अंदाज में देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. शेरशांह में अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से दिल जीतने वाले सिड-कियारा की शादी को एक साल पूरा हो गया है. सिड-कियारा के ऑन-स्क्रीन रोमांस से लेकर असल जिंदगी के पार्टनर का सफर शानदार रहा है. 

पहली एनिवर्सरी के बाद स्पॉट हुए कपल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी, 2024 को अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाई थी. सोशल मीडिया पर कपल ने एक-दूसरे को रोमांटिक तरीके से विश भी किया था. अब आज शुक्रवार सुबह लवबर्ड्स एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुए. दोनों के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

स्टाइलिश लुक में नजर आए सिड-कियारा

एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ ने व्हाइट टी-शर्ट, ग्रीन और व्हाइट चेक जैकेट, डेनिम पैंट और स्नीकर्स पहने थे. कियारा ने एक ऑफ-व्हाइट कोट के साथ फ्लेयर पैंट कैरी किया था. सिर पर कैप लगाए एक्ट्रेस ने पोनी टोल बना रखी थी.  उन्होंने अपने स्टाइलिश लुक को स्टाइलिश हैंडबैग के साथ कंप्लीट किया था. 

ऐसे मनाई पहली शादी की सालगिराह

एनिवर्सरी की बधाई देने के लिए सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर पत्नी कियारा के साथ दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया था. फोटो में दोनों हॉर्स राइडिंग एंजॉय करते दिख रहे थे. सिद्धार्थ ने फोटो को कैप्शन दिया, "न यह सफर है न ही मंजिल है...यह कंपनी है जो मायने रखती है. जिंदगी की इस क्रेजी राइड पर सबसे अच्छा साथी होने के लिए धन्यवाद. #HappyAnniversaryMyLove"

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी, 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी रचाई थी. शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया था.