logo-image

Siddhant Chaturvedi के मन में बस गईं बिग बी की नातिन, Navya Naveli Nanda पर सरेआम लुटाया दिल

बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के बीच अफेयर की ख़बरों ने जोर पकड़ लिया है.

Updated on: 13 Feb 2022, 05:47 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो लेकिन अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. नव्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ अपनी हर तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. लेकिन उनकी तस्वीर से ज्यादा जिस चीज ने लोगों का ध्यान उनकी पोस्ट की तरफ खींचा है वो है एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) का शॉकिंग कमेंट. वहीं अब, नव्या नवेली नंदा की पोस्ट पर सिद्धांत चतुर्वेदी के कॉमेंट ने लोगों को काफी कुछ सोचने पर मजूबर कर दिया. 

यह भी पढ़ें: KRK ने फिल्म 'Gehraiyaan' और उसके स्टार्स पर किए भद्दे कमेंट्स, सुनकर हो जाएंगे हैरान

दरअसल, नव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने अगले प्रोजेक्ट के टीजर की झलक दिखाई है. उन्होंने अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें वह मुस्कुराती हुई नजर रही हैं और वह ड्रॉइंग दिखा रही हैं. जहां एक तरफ फैंस ने नव्या के टीज़र और टीज़र में दिख रहे उन के अंदाज को पसंद किया है. वहीं, उनकी इन तस्वीरों पर सिद्धांत चतुर्वेदी ने हार्ट इमोजी बनाकर कॉमेंट किया है. सिद्धांत के कमेंट करते ही ये बात सोशल मीडिया पर सभी लोगों ने नोटिस की है और उनके इस कमेंट की चर्चा हर तरफ हो रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

बता दें कि, सिद्धांत के कमेंट पर इतना ध्यान लोगों का इसलिए जा रहा है क्योंकि हाल ही में सिद्धांत और नव्या के डेटिंग की खबरें सामने आईं थी. रिपोर्ट में बताया जा रहा था कि दोनों एक-दूसरे के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हैं. हालांकि, दोनों ने अभी तक इस बात पर कोई रिएक्शन या ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है. गौरतलब है कि सिद्धांत चुर्वेदी ने साल 2019 में कहा था कि वह किसी के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे और दोनों ने दोस्तों के तौर पर शुरुआत की थी. उन्होंने इंटरव्यू में आगे कहा कि वह इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं लेकिन एक्ट्रेस नहीं हैं. ऐसे में अब सिद्धांत की इस बात पर लोग ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या वो एक्ट्रेस कहीं नव्या ही तो नहीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi)

बता दें कि, नव्या नवेली नंदा ने साल 2020 में फोर्डहम यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपना करियर एक्टिंग में नहीं बनाएंगी. वह अपने फैमिली बिजनेस को आगे लेकर जाएंगी. वहीं, सिद्धांत चतुर्वेदी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'गहराइयां' बीती 11 फरवरी यानी शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भी हैं. इसके अलावा, सिद्धांत जल्द ही फिल्म 'फोन भूत' और 'खो गए कहां हम' में नजर आने वाले हैं.