logo-image

Bollywood : फिल्म इंडस्ट्री में चल रहा हत्या को आत्महत्या बनाने का 'स्कैम', इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा

फिल्म इंडस्ट्री से अक्सर कई कलाकारों के मौत की खबर अचानक आई है. जिसने फैंस को कई बार स्तब्ध कर दिया है. वहीं, कई ऐसे मामले भी हैं, जिनके केस की गुत्थी आज तक सुलझ ही नहीं पाई है.

Updated on: 28 Dec 2022, 08:33 PM

highlights

  • शर्लिन चोपड़ा ने तुनिशा शर्मा की आत्महत्या पर की बात
  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर दिया बयान
  • बताया- फिल्म इंडस्ट्री में चल रहा है हत्या को आत्महत्या बनाने का ट्रेंड!

नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री से अक्सर कई कलाकारों के मौत की खबर अचानक आई है. जिसने फैंस को कई बार स्तब्ध कर दिया है. वहीं, कई ऐसे मामले भी हैं, जिनके केस की गुत्थी आज तक सुलझ ही नहीं पाई है. ऐसे में उनके चाहनेवाले अक्सर न्याय की मांग करते रहते हैं, लेकिन उनकी गुहार पर कोई कार्रवाई नहीं होती! इस बीच हाल ही में जब तुनिशा के सुसाइड का मामला सामने आया और सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में एक नया खुलासा हुआ, तो एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बड़ी बात कह दी. जो फिल्म इंडस्ट्री पर एक बड़ा सवाल छोड़ती है. 

एक्ट्रेस ने ट्विट कर इस पर प्रतिक्रिया दी है. जिसमें उन्होंने कहा, "फिल्म इंडस्ट्री में मर्डर को आत्महत्या कहने का ट्रेंड नया नहीं है. हाल ही में सुशांत सिंह की ऑटोप्सी टीम के रूपकुमार शाह ने सुशांत की बॉडी पर पाए गए चोटों के निशानों की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि यह मामला खुदकुशी का नहीं हो सकता है." शर्लिन ने आगे तुनिशा मामले को लेकर कहा, "तुनिशा शर्मा के घरवालों का कहना है कि उस जैसी खुशमिजाज लड़की अपनी जान नहीं ले सकती है. ऐसे में पुलिस को मर्डर एंगल से भी तुनिशा केस की जांच करनी चाहिए."

आपको बता दें कि इससे पहले भी शर्लिन ने तुनिशा के सुसाइड मामले पर एक ट्विट किया था. दरअसल, शर्लिन ने तुनिशा की एक वीडियो शेयर की थी. जिसमें वो एक इंटरव्यू में बॉयफ्रेंड शीजान खान के बारे में बात करती दिखाई देती हैं. इसे शेयर करते हुए शर्लिन ने लिखा, 'काश! तुनिशा शीजान की असलियत से वाकिफ होती, तो बेचारी मोहब्बत के झांसे में न फंसती और आज जिंदा होती'. इसके साथ उन्होंने 'Justice for Tunisha Sharma' के हैशटैग का भी इस्तेमाल किया था. 

यह भी पढ़ें- Raj Kundra ने Sherlyn Chopra पर लगाया आरोप, फैला रहीं 'गंदगी'

आपको बताते चलें कि टीवी के साथ-साथ कई फिल्मों में काम कर चुकीं तुनिशा शर्मा ने शो के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. उनके परिवार ने इस कदम के लिए उकसाने का आरोप उनके एक्स बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान पर लगाया है. जिसके चलते शीजान को चार दिन की पुलिस कस्टडी में रखा गया था और आज कोर्ट में पेश किया गया. वहीं, इस बीच बीते दिन मंगलवार को दिवंगत तुनिशा का अंतिम संस्कार किया गया. मौके से झुंझला देने वाली कई तस्वीरें सामने आईं.