logo-image

'चाहे मुझे ऑटो में घूमना पड़े...' पत्नी को 2 करोड़ की BMW देने पर बोले शेखर सुमन

बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन ने हाल में एक लग्जरी कार खरीदी है.

Updated on: 30 Apr 2023, 06:10 PM

नई दिल्ली:

Shekhar Suman Bought BMW i7: बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन ने हाल में एक लग्जरी कार खरीदी है. उन्होंने अपनी शादी की सालगिराह के लिए पत्नी अल्का सुमन को शानदार तोहफा दिया. बिग बॉस 16 को होस्ट कर चुके शेखर ने एनिवर्सरी से पहले ही पत्नी अलका को शानदार चमचमाती हुई BMW कार गिफ्ट की है. अब लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्टर ने फैमिली के लिए अपने डेडिकेशन पर बात की. उन्होंने कहा कि चाहे उन्हें ऑटोरिक्शा में सफर करना पड़े लेकिन वो अपने परिवार को सबकुछ बेस्ट देना चाहते हैं. 

शेखर ने खरीदी 2 करोड़ की BMW
शेखर सुमन ने हाल में पत्नी अल्का सुमन को 2.4 करोड़ की चमचमाती BMW कार गिफ्ट की थी. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें भी जमकर वायरल हुई थीं. शेखर के साथ उनके स्टार किड बेटे अध्य्यन सुमन भी नजर आए थे. तस्वीरों में शेखर और उनके बेटे अध्ययन सुमन कार को किस करते नजर आ रहे थे. शेखर ने भारत में आई  BMW i7 कार को सबसे पहले खरीदा था. 

मैं चाहे ऑटो से सफर करूं...
इसी के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा कि "मैंने अपनी शादी की सालगिरह पर अपनी पत्नी को एक खूबसूरत कार देने का फैसला किया क्योंकि मैं सिर्फ सज्जन इंसान बनना चाहता था, जैसा कि वे कहते हैं कि जब एक आदमी दरवाजा खोलता है, तो या तो पत्नी नई होती है या कार नई. हर साल हमारी सालगिरह पर, मैं उसे कुछ बढ़िया गिफ्ट देता हूं और इस बार मैं देख रहा था और मुझे एक BMWi7 मिली और मैंने अपनी पत्नी को उसमें बैठे हुए देखा और मैं भगवान का आभार जताना चाहता था कि उसने मुझे सब कुछ इस तरह दिया कि मैं मैं अपने परिवार के लिए इतना खर्च उठाने के काबिल हूं. मुझे फर्क नहीं पड़ता कि मुझे ऑटो या मेट्रो से सफर करना पड़े लेकिन  करनी है, लेकिन मेरे परिवार को हमेशा सबसे अच्छा मिलना चाहिए."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Addhyayan Summan (@adhyayansuman)

शेखर सुमन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कार की फोटो शेयर की थी. इसके अलावा एक वीडियो में दोनों अपनी चमचमाती लग्जरी कार की डिलीवरी लेते और मस्ती करते हुए दिखे थे.