logo-image

Sharmin Segal Wedding: हीरामंदी एक्ट्रेस शर्मिन सहगल ने रचाई शादी, जानें कौन हैं दूल्हा ?

अपने वेडिंग लुक में शर्मिन बेहद खूबसूरत ब्राइड लग रही हैं. उन्होंने इस लुक को मांग टीका और हैवी ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया था.

Updated on: 27 Nov 2023, 05:45 PM

नई दिल्ली:

Sharmin Segal Wedding: बॉलीवुड के फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की भांजी और एक्ट्रेस शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) ने शादी रचा ली है. उन्होंने अमन मेहता (Aman Mehta) के साथ सात जन्मों का बंधन बांध लिया है. एक्ट्रेस की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. शर्लिन भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'हीरामंदी' में नजर आएंगी. हालांकि, उन्हें बॉलीवुड में भले उतनी पॉपुलैरिटी न मिली हो लेकिन अपनी खूबसूरती के दमपर एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है. 

शर्मिन सहगल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी वेडिंग फोटोज शेयर की हैं. इनमें वो दूल्हा बने अमन मेहता के साथ काफी खुश दिख रही हैं. शर्मिन बेग कलर का फ्लोरल वेडिंग लहंगा पहना है, उनके पति अमन भी व्हाइट मैचिंग शेरवानी फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. अमन टोरेंट फार्मास्यूटिकल्स लिमिटेड में डायरेक्टर हैं. कपल को फैंस ने शादी की खूब बधाइयां दे दी हैं. 

यह भी पढ़ें- Animal Advance Booking: एनिमल की हो रही बंपर एडवांस बुकिंग, 2 लाख से ज्यादा बिकी टिकटें

अपने वेडिंग लुक में शर्मिन बेहद खूबसूरत ब्राइड लग रही हैं. उन्होंने इस लुक को मांग टीका और हैवी ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया था. अमन मेहता भी आइवरी शेरवानी में जंच रहे थे. तस्वीरों में शर्मिन अपने दोस्तों के साथ गार्डन एरिया में पोज देती नजर आईं. कई तस्वीरों में वह और अमन मंडप में बैठे थे. कुछ तस्वीरों में उन्होंने एक-दूसरे को देखा और मुस्कुराए.  एक तस्वीर में शर्मिन अमन को चम्मच से कुछ खिलाती दिख रही हैं कुछ तस्वीरों में शर्मिन की मां बेला भंसाली सहगल भी इस जोड़े के साथ नजर आ रही हैं. 

एक तस्वीर में शर्मिन की मेहंदी की झलक देखने को मिली जिसमें एक तरफ पपी का चेहरा और दूसरी तरफ पिज़्ज़ा बना हुआ था. शर्मिन ने शादी समारोह से अमन के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों मंडप पर बैठे हुए एक-दूसरे का हाथ थामे हैं. उन्होंने लिखा, “मेरे जिंदगी के प्यार के साथ जिंदगी का सबसे अच्छा पल... तुम जिंदगी भर के लिए मेरे साथ हो @amansmehta”

यह भी पढ़ें- Rani Mukerj: एक्टर नहीं बनना चाहती थीं रानी मुखर्जी, बोलने से पहले हकलाने लगती थीं

शर्मिन बेला और दीपक सहगल की बेटी हैं. वह निर्देशक-निर्माता संजय लीला भंसाली की भांजी हैं. उन्होंने मलाल (2019) से फिल्मों में डेब्यू किया था. एक्ट्रेस अतिथि भूतो भव (2022) में भी नजर आई थीं. सोशल मीडिया पर शर्मिन की काफी फैन-फॉलोइंग है.