logo-image

Shailesh Lodha: TMKOH के तारक ने मेकर्स के खिलाफ दर्ज किया केस, जानें पूरा मामला

पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के देश भर में लगभग हर घर में दीवाने हैं.  शो में तरक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा से भी सभी परिचित हैं.

Updated on: 20 Apr 2023, 05:59 PM

New Delhi:

पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के देश भर में लगभग हर घर में दीवाने हैं.  शो में तरक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा से भी सभी परिचित हैं. एक्टर ने कई सालों तक शो में काम किया और अपना नाम बनाया. हालांकि, अभिनेता और कवि ने पिछले साल इस शो को छोड़ दिया था. लेकिन, मेकर्स और शो के साथ उनका जुड़ाव अच्छे नोट पर खत्म नहीं हुआ था. बता दें कि , शैलेश लोढ़ा की शो चलाने वाले 'नीला टेली फिल्म्स' के फाउंडर असित कुमार मोदी के साथ अनबन की खबरें थीं. साथ ही अब, इन घटनाओं के लगभग एक साल बाद, शैलेश लोढ़ा ने उनको अभी तक उनके काम का बकाया भुगतान न करने पर मेकर्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शैलेश लोढ़ा ने मेकर्स के खिलाफ एफआईआर दायर किया है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि लोढ़ा अपनी बकाया राशि के भुगतान का इंतजार कर रहे थे. करीब छह महीने से उनका भुगतान करीब एक साल से अटका हुआ था. और उसी पर ताजा अपडेट में कहा गया है कि शैलेश ने मेकर्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया है. 

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि लोढ़ा ने धारा 9 के तहत दिवाला समाधान शुरू किया है. इस पर सुनवाई मई में हागी. हालांकि, शैलेश लोढ़ा ने इस मामले पर कमेंट करने से परहेज किया क्योंकि यह न्यायाधीन और अदालत के अधीन है. यहां तक की, असित कुमार मोदी ने भी इस मामले पर कोई कमेंट करने से इनकार कर दिया है. 

यह भी पढ़ें - Pamela Chopra Passes Away: बॉलीवुड सितारों ने पामेला चोपड़ा को दी श्रद्धांजलि, शेयर किए इमोशनल पोस्ट 

आपको बता दें कि, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी ने खुलासा किया कि शैलेश लोढ़ा के छोड़ने के फैसले का सम्मान किया गया था. वे कई मौकों पर शैलेश के पास पहुँच चुके हैं और उनसे अपना बकाया प्राप्त करने और कागजात पर साइन करने के लिए कार्यालय आने को कहा है. उनका दावा है कि उन्होंने कभी भी उनके भुगतान से इनकार नहीं किया. रमानी ने यह भी कहा कि वे किसी भी मामले को आगे नहीं बढ़ाएंगे क्योंकि उन्होंने उन्हें भुगतान से इनकार नहीं किया.