logo-image

फिल्म जवान के लिए पहली और आखिरी बार गंजे हुए Shahrukh Khan, बाल्ड होने का क्रेडिट फैंस को दिया

शाहरुख खान ने अपने फैन्स को कहा कि वह अपनी फिल्म जवान के लिए 'पहली और आखिरी बार गंजे हुए हैं.

Updated on: 01 Sep 2023, 09:21 AM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान दुबई के बुर्ज खलीफा में जवान के ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए दुबई पहुंचे. इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि वह फिल्म में अपने फैंस के लिए गंजे हुए हैं. 7 सितंबर को रिलीज होने वाली अपनी आगामी एक्शन-थ्रिलर फिल्म जवान के साथ, शाहरुख खान इसे सबसे अनोखे तरीके से प्रमोशन कर रहे हैं. इससे पहले उन्हें चेन्नई के अन्य एक्टर के साथ फिल्म का ऑडियो लॉन्च करते देखा गया था. इवेंट के समापन के बाद, किंग खान दुबई की बुर्ज खलीफा में जवान के ट्रेलर के लॉन्च करने के लिए दुबई गए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan Universe (@srkuniverse)

फिल्म के एक किरदार के लिए गंजे हुए शाहरुख खान

फिल्म में एक्टर 5 से ज्यादा अलग-अलग किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. इनमें से एक में वह गंजे भी हो गए थे. बुर्ज खलीफा में जवान लॉन्च के दौरान, पठान एक्टर ने अपने फैंस से कहा कि वे फिल्म देखें और इसे अपना प्यार दें क्योंकि वह उनके लिए इसमें गंजे हो गए थे. उन्होंने कहा, ''मैं भी गंजा हो चुका हूं और यह एक ऐसी चीज है जो मैंने अपने जीवन में कभी नहीं की है और कभी नहीं करूंगा. यह पहली और आखिरी बार है जब मैं गंजा हुआ हूं. अभी आप लोगों के लिए मैं गांजा भी हो गया हूं. तो इसी की इज्जत के लिए चले जाना. क्या पता मौका मिले ना मिले मुझे दोबारा गांजा देखने का. इसलिए, इसका सम्मान करने के लिए, कृपया जाकर फिल्म देखें. 

किंग खान की एक झलक के लिए दुबई माल में पहुंचे फैन

गुरुवार, 30 अगस्त को, दुबई मॉल SRK फैंस से भरा हुआ था, जो बॉलीवुड के किंग खान की एक झलक पाने की उम्मीद में, इसके हर कोने को स्कैन कर रहे थे. धमाकेदार एंट्री के बाद शाहरुख ने जिंदा बंदा गाने पर परफॉर्म भी किया. पेप्पी नंबर चालेया का अरबी संस्करण सिंगर ग्रिनी और जमीला एल बी द्वारा गाया गया था.