logo-image

Jawan New Poster Out: बंदूक ताने धांसू अवतार में नजर आए शाहरुख खान, देखें नया पोस्टर

पोस्टर में, गंजे शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बंदूक पकड़े हुए नजर आ रहे हैं, जबकि बैकग्राउंड में पट्टियों से ढके उनके किरदार का एक और वर्जन दिखाई दे रहा है. ए

Updated on: 07 Aug 2023, 04:47 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना अच्छा-खासा नाम बना लिया है, आज वो फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा है. उन्हें रोमांस का किंग कहा जाता है. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म पठान ने भी लोगों के दिल में एक अलग छाप छोड़ी थी. फिलहाल वो जवान (Jawan) के रिलीज को लेकर काफी बिजी हैं, जोर-शोर से इसका प्रमोशन कर रहे हैं. इस बीच फिल्म का नया पोस्टर जारी हुआ है. जवान को लेकर महीनों से उम्मीदें बनी हुई हैं और यह पोस्टर बड़ी रिलीज के लिए अंतिम उलटी गिनती गिन रहा है.

एक महीना रहते हुए, शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर फिल्म के एक संदेश के साथ फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया उन्होंने कैप्शन में लिखा, मैं अच्छा हूं या बुरा हूं... पता लगाने के लिए 30 दिन. तैयार एएच? #1monthToJawan दुनिया भर में 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

जिंदा बंदा हुआ था रिलीज

पोस्टर में, गंजे शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बंदूक पकड़े हुए नजर आ रहे हैं, जबकि बैकग्राउंड में पट्टियों से ढके उनके किरदार का एक और वर्जन दिखाई दे रहा है. एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, विजय सेतुपति, प्रियामणि और रिद्धि डोगरा भी नजर आएंगे. आगामी एक्शन थ्रिलर (Jawan) में दीपिका पादुकोण की भी विशेष भूमिका होगी. जवान एक रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है, जो गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित है. यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. हाल ही में, निर्माताओं ने फिल्म का पहला ट्रैक जिंदा बंदा रिलीज किया है. ट्रैक अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित है और इरशाद कामिल द्वारा गाया गया है.इसमें नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और दीपिका पादुकोण विशेष भूमिका में हैं. इससे पहले नयनतारा और विजय सेतुपति के पोस्टर मेकर्स ने रिलीज किए थे.