logo-image

शाहरुख खान ने मन्नत में परिवार के साथ फहराया झंडा, जानें बेटी सुहाना क्यों नहीं हुईं शामिल

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने भी मुंबई में अपने घर मन्नत में राष्ट्रीय ध्वज फहराया

Updated on: 14 Aug 2022, 11:10 PM

highlights

  • मुंबई में अपने घर मन्नत में राष्ट्रीय ध्वज फहराया
  • जोया अख्तर द आर्चीज से करेंगी डेब्यू
  • फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं'

नई दिल्ली:

देश कल 15 अगस्त को 75वीं वर्षगांठ मनाने जा रहा हैं. इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने देश में हर घर तिरंगा अभियान शुरू किया. जिसके समर्थन में कई लोग सामने आए. वहीं अब बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने भी मुंबई में अपने घर मन्नत में राष्ट्रीय ध्वज फहराया. उनकी पत्नी और निर्माता गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर परिवार की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्हें झंडे के साथ पोज़ देते हुए देखा गया. तस्वीर में पूरा परिवार सफेद शर्ट और नीले रंग की पैंट पहने नजर आ रहा था. शाहरुख ने अबराम का हाथ थाम रखा था जबकि आर्यन ने स्टाइलिश पोज दिया था. वहीं उनके पीछे, झंडे को लहराते हुए देखा गया. गौरी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं. '

वहीं आपको बता दें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान तस्वीर में नहीं थीं. वह फिलहाल जोया अख्तर की एक फिल्म, द आर्चीज में अपने पहले डेब्यू के लिए तैयारी कर रही हैं. हाल ही में शाहरुख को दिल्ली में अपने पुराने दोस्तों के साथ गेट-टुगेदर करते देखा गया. गौरी ने पार्टी से एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा, दिल्ली वापस जाना हमेशा मेरी सबसे पुरानी यादों को ताजा कर देता है. दोस्तों और परिवार के साथ मस्ती भरी शाम.  तस्वीर में, अभिनेता को अपने दोस्तों के साथ और अपनी पत्नी के साथ देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें-मैं आपको हर रोज याद करता हूं,' रितेश देशमुख ने पिता की याद में लिखा इमोशनल पोस्ट

शाहरुख और गौरी की शादी को पूरे हुए 30 साल

शाहरुख और गौरी की शादी को अब 30 साल पूरे हो चुके हैं और वे बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं. शादी से पहले, अपने कॉलेज के दिनों से बहुत लंबे समय तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया और दोनों 25 अक्टूबर, 1991 को शादी के बंधन में बंध गए.वहीं शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो शाहरुख अगली बार निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की थ्रिलर फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगे. यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसके साथ ही, उनके पास अभिनेता नयनतारा के साथ दक्षिण निर्देशक एटली की जवान भी है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)