logo-image

Shahrukh Khan: SRK ने की दुश्मन टीम की तारीफ, वायरल हुआ ट्वीट

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar)ने रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के दौरान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में  डेब्यू किया.  

Updated on: 17 Apr 2023, 07:14 PM

मुंबई :

रविवार का दिन तेंदुलकर परिवार के लिए बेहद खास रहा. महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar)ने रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के दौरान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में  डेब्यू किया.  फैंस को 10 साल के बाद तेंदुलकर को स्टेडियम पर देखने का मौका मिला. रविवार के दिन जब से सचिन के बेटे ने डेब्यू किया है, तब से उन्हें लोगों की शुभकामनाएं मिल रही हैं. 

सुपरस्टार शाहरुख खान, (Shahrukhkhan) जो केकेआर के मालिक हैं ने भी जूनियर तेंदुलकर के लिए एक सुंदर संदेश लिखा, उनका ये संदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.  उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "यह आईपीएल जितना कॉम्पटिटिव हो सकता है ... लेकिन जब आप एक दोस्त के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मैदान में देखते हैं तो यह बहुत खुशी की बात है. अर्जुन को शुभकामनाएं और @sachin_rtक्या गर्व है." पल !! वाह."

ये भी पढ़ें-शहनाज के फैंस पर भड़के सलमान खान, बोले-'जिंदगीभर ये कुंवारी रहेगी'

 

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में टी20 में किया था डेब्यू

अर्जुन (Arjun Tendulkar) 2021 से एमआई का हिस्सा हैं लेकिन आखिरकार उन्हें हाल ही में प्रतियोगिता में खेलने का मौका मिला.  23 साल की ऑलराउंडर ने मुंबई इंडियंस के लिए गेंदबाजी आक्रमण की शुरुआत की और दो प्रभावशाली ओवर भेजे, जिसमें उन्होंने गेंद को पारी की शुरुआत में दाएं हाथ के बल्लेबाजों के पास पहुंचाया. 

वहीं सचिन तेंदुलकर ने बेटे अर्जुन के लिए एक अनमोल संदेश लिखा. उन्होंने लिखा, अर्जुन, (Arjun Tendulkar)आज आपने एक क्रिकेटर के रूप में अपनी यात्रा में एक और महत्वपूर्ण कदम उठाया है. आपके पिता के रूप में, जो आपसे प्यार करता है और खेल के प्रति जुनूनी है, मुझे पता है कि आप खेल को वह सम्मान देना जारी रखेंगे जिसका वह हकदार है और खेल आपको वापस प्यार करेगा. और मुझे विश्वास है कि आप ऐसा करना जारी रखेंगे. यह एक खूबसूरत यात्रा की शुरुआत है. शुभकामनाएं!". अर्जुन ने मुंबई के लिए क्रिकेट खेला है और 2020-21 में उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में टी20 में डेब्यू किया. अब देखना होगा कि वह बाकी टूर्नामेंट में कैसा प्रदर्शन करते हैं.