logo-image

Shah Rukh Khan Don: एक बार फिर डॉन बनकर आएंगे शाहरुख खान, बेटी सुहाना भी होंगी साथ

Suhana Khan The King: सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार है. उनकी फिल्म के नाम का भी खुलासा हो गया है.

Updated on: 23 Apr 2024, 05:45 PM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan Don: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को आज भी हम डॉन के रूप में पसंद करते हैं. डॉन में शाहरुख ने अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर बनकर सबका दिल जीत लिया था. अब खबर है कि एक्टर अपने इस आइकॉनिक रोल को दोबारा निभाएंगे. हालांकि, ये फरहान अख्तर की 'डॉन 3' के लिए नहीं है. डॉन 3 में रणवीर सिंह लीड रोल प्ले करने वाले हैं. इधर खबर है कि शाहरुख खान एक नई फिल्म में गैंगस्टार बनकर आने वाले हैं. फिल्म में उनकी लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी होंगी. आइए जानते हैं आखिर क्या मामला है? 

डॉन बनेंगे शाहरुख खान
शाहरुख खान ने पिछले दो सालों में धमाकेदार एक्शन-पैक्ड फिल्मे दी हैं. उन्होंने पठान और जवान में दमदार एक्शन किया था. अब किंग खान पहली बार बेटी सुहाना खान के साथ आ रहे हैं. फिल्म का नाम 'द किंग' है. इसका निर्देशन सुजॉय घोष करेंगे. सिद्धार्थ आनंद के साथ गौरी खान प्रोडक्शन का काम संभालेंगी. हालिया रिपोर्ट में बात जानकारी मिली है कि किंग में शाहरुख खान एक 'डॉन' की भूमिका निभाएंगे और किरदार में कुछ ग्रे शेड्स भी होंगे.

यह फिल्म सुहाना खान की है जिसे शाहरुख खान करीब 200 करोड़ बजट में बना रहे हैं. एक्शन थ्रिलर में शाहरुख का किरदार 'द किंग ऑफ द वर्ल्ड... अंडरवर्ल्ड' के नाम से आने वाला है.

विलेन बनकर डराएंगे शाहरुख
शाहरुख खान ये फिल्म अपने फैंस के लिए बना रहे हैं जो उन्हें विलेन के रूप में देखना चाहते हैं. किंग उनका जुनूनी प्रोजेक्ट है और वह सिद्धार्थ आनंद और सुजॉय घोष के साथ प्रोजेक्ट के सभी पहलुओं पर काम कर रहे हैं. उन्होंने किंग में SRK के लिए ग्रे शेड्स के साथ एटीट्यूड और स्वैग से भरा एक बहुत अच्छा किरदार तैयार किया है.