logo-image

AskSRK: फैन ने की आर्यन खान का ब्रांड सस्ता करने की डिमांड, तो SRK ने ऐसे दिया मजेदार जवाब

शाहरुख खान इन दिनों कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में हैं.

Updated on: 07 May 2023, 08:16 AM

नई दिल्ली:

AskSRK: शाहरुख खान इन दिनों कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में हैं. एक्टर ने हाल में अपकमिंग फिल्म 'जवान' का मोशनन पोस्टर और फिल्म की रिलीज डेट जारी की थी. इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा. इस दौरान शाहरुख खान अपने फैन्स के सवालों के जवाब देते नजर आए थे. यही पर एक फैन ने उनसे आर्यन खान के क्लोदिंग ब्रांड की कीमतें कम करवाने की अपील कर डाली थी. फैन की गुजारिश देख किंग खान भी रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाए. 

दरअसल, हाल में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अपने कपड़ों का ब्रांड Dyavol X लॉन्च किया है. इसके कपड़ों की कीमत 2 लाख से शुरू होती है. यहां शाहरुख के ऑटोग्राफ वाली जैकेट से लेकर 25-47 हजार रुपये की टी-शर्ट तक बिकी थीं. हालांकि, कुछ यूजर्स ने कपड़ों की कीमत पर सवाल उठाए थे. नेटिज़न्स ने इसको लेकर काफी आर्यन खान के ब्रांड को ट्रोल किया था.

अब शाहरुख खान ने आखिरकार फैशन ब्रांड की कीमतों पर अपनी सफाई पेश की. #AskSRK सेशन के दौरान, एक ट्विटर यूजर ने शाहरुख खान से आर्यन खान के कपड़े के ब्रांड को सस्ती कीमत पर बेचने की रिक्वेस्ट की थी. यूजर ने लिखा, Dyavol X जैकेट की कीमत को आप थोड़ा हजार-दो हजार वाली बना दो...वरना वो वाले खरीदने में घर चला जाएगा...फैन के इस सवाल पर शाहरुख ने जवाब दिया- ये Dyavol X वाले मुझे भी सस्ती नहीं बेच रहे लेकिन कुछ करता हूं. 

बता दें कि, शाहरुख खान जल्द ही साउथ डायरेक्टर एटली के निर्देशन में बनी 'जवान' में नजर आएंगे. ये फिल्म पहले 2 जून को रिलीज होनी थी लेकिन अब ये 7 सितंबर को आ रही है. बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान और नयनतारा के अलावा विजय सेतुपति, सुनील ग्रोवर, प्रियमणि, सान्या मल्होत्रा और रिद्धि डोगरा भी हैं. इसके अलावा 'पठान' जैसी ब्लॉकबस्टर देने के बाद शाहरुख खान डंकी फिल्म की शूटिंग में भी बिजी है.