logo-image

Shah Rukh-Priyanka Affair: सामने आई प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान के अफेयर की सच्चाई, दोस्त ने खोले राज

डॉन 2 की शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा सुपरस्टार शाहरुख खान के करीब आई थीं. दोनों के बीच इस दौरान काफी गहरी दोस्ती हो गई थी.

Updated on: 22 Feb 2024, 05:43 PM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan-Priyanka Chopra Affair: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान लड़कियों के दिलों की धड़कन माने जाते हैं. उन्हें रोमांस का बादशाह और किंग खान कहा जाता है. शाहरुख के नाम यूं तो विवाद भी कम नहीं हैं. लेकिन उनकी जिंदगी में एक सबसे बड़ा मुद्दा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का रहा है. एक जमाने में शाहरुख का नाम आज की हॉलीवुड स्टार और ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा के साथ जुड़ा था. 'डॉन 2' की शूटिंग के दौरान शाहरुख और प्रियंका चोपड़ा के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरें खूब उड़ी थीं. ये तक कहा गया था कि शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड से बायकॉट कर दिया था. फिलहाल इस मामले पर शाहरुख के करीबी दोस्त ने नया खुलासा किया है. उन्होंने इन अफवाहों की सच्चाई बताई है. 

शाहरुख के दोस्त ने खोले राज
विवेक वासवानी शाहरुख के करीबी दोस्त हैं. उन्होंने शाहरुख खान को राजू बन गया जेंटलमैन में लॉन्च किया था. एक नए इंटरव्यू में विवेक वासवानी ने शाहरुख खान से इस इकलौते अफेयर विवाद के बारे में बात की है. विवेक ने कहा कि शाहरुख एक बड़े स्टार हैं इसलिए लोग कई तरह की अटकलें लगाना पसंद करते हैं लेकिन वे सच नहीं हैं.

प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख का नहीं था अफेयर
इंटरव्यू में बोलते हुए विवेक ने कहा, उन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है. विवेक बोले, “रिलेशनशिप ? मतलब? यौन संबंध? नहीं, वैसा कुछ नहीं था, मुझे नहीं पता कि अफवाहें कहां से आईं. हम सब एक ही घर में रह रहे थे, मम्मी डैडी थे, टेंशन थी, करियर था, उन्हें जल्दी से गौरी से शादी करनी थी, इसमें कोई दूसरा रिश्ता कैसे आएगा? उनके और प्रियंका के बीच दोस्ती का रिश्ता था लेकिन सेक्स का कोई रिश्ता नहीं था?”

सिंगल वुमेन मैन हैं किंग खान
उन्होंने आगे कहा कि जैसे-जैसे शाहरुख एक स्टार के रूप में बड़े होते गए, उनके बारे में बहुत सारी बातें लिखी गईं. यह सच नहीं है. वास्तव में, जबसे मैं उन्हें जानता हूं, तब से वह पूरी जिंदगी सिंगल वुमेन मैन रहे हैं. आपने कितनी लड़कियों के बारे में सुना है? हमारे पास प्रियंका चोपड़ा के बारे में एक अफवाह है, वह भी एक अफवाह है लेकिन हमने शाहरुख के बारे में और क्या सुना है? कुछ नहीं. वह उस तरह के शख्स नहीं हैं."

कैसे उड़ीं प्रियंका और शाहरुख के अफेयर की खबरें? 
डॉन 2 की शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा सुपरस्टार शाहरुख खान के करीब आई थीं. दोनों के बीच इस दौरान काफी गहरी दोस्ती हो गई थी. इसकी वजह से इनके अफेयर की खबरें वायरल होने लगी थीं. दोनों एक-दूसरे के काफी क्लोज हो गए. अक्सर साथ में स्पॉट होने लगे. इन खबरों से शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी अपना घर टूटने से डर गई थीं.

गौरी खान ने रखी ऐसी शर्त
गौरी खान ने शाहरुख के सामने जिंदगी में कभी प्रियंका चोपड़ा के साथ काम न करने की शर्त रख डाली थी. जिसके बाद शाहरुख खान ने फिर कभी प्रियंका चोपड़ा के साथ किसी फिल्म या प्रोजेक्ट में काम नहीं किया. इतना ही नहीं गौरी खान ने प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड पार्टीज और गर्ल्स गैंग से बायकॉट करवा दिया था. साथ ही प्रियंका चोपड़ा की फिल्मों को भी बायकॉट करवाना शुरू कर दिया था.