logo-image
लोकसभा चुनाव

प्रियंका चोपड़ा की इनसाइड तस्वीरों को देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपने जन्मदिन की कुछ इनसाइड तस्वीरें शेयर की हैं.

Updated on: 23 Jul 2022, 07:53 PM

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कुछ दिनों पहले ही अपना 40वां जन्मदिन मनाया था. एक्ट्रेस के सर से अभी भी बर्थडे का खुमार उतरा नहीं है. वो अभी भी उन्हीं दिनों को एंजॉय करते हुए नजर आ रही है. एक्ट्रेस ने 18 जुलाई को मैक्सिको के काबो में अपने खास लोगों के साथ अपना जन्मदिन मनाया था. उनके जन्मदिन के लिए हर कोई सुपरएक्साइटेड था.  हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन की कुछ और भी तस्वीरों को शेयर कर फैंस के दिल की धड़कने बढ़ा दी है. हर कोई उनकी इन वायरल तस्वीरों के देखकर मंत्रमुग्ध हो गया. ये पहला मौका नहीं था, जब एक्ट्रेस आर्कषण का केंद्र बनी हुईं थी. वो हमेशा ही अपने फैंस की पसंदीदा स्टार रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

यह भी जानिए -  आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' को मिली पति रणबीर कपूर की हरी झंडी, रिलीज से पहले ही देख डाली फिल्म

आपको बता दें कि हाल ही की शेयर की गई तस्वीर में उनके (Priyanka Chopra) पति निक जोनास उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास, प्रियंका की कजिन सिस्टर परिणीति चोपड़ा, मां मधु चोपड़ा, दोस्त नताशा पूनावाला, निक की मां डेनिस जोनस के साथ और भी कई लोग नजर आएं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई एक तस्वीर में, मालती मैरी को गुलाबी स्कर्ट के साथ '6 महीने' की प्यारी मुस्कान के साथ देखा जा सकता है. तस्वीर में मालती मैरी का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था.  

तस्वीर में, जहां प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अपनी बेटी को गोद में लिया था, निक एक छोटे से केक को एक नोट के साथ दिखाते हुए दिखाई दे रहे थे. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'सबसे भेतरीन सेलिब्रेशन को प्लान मेरे पति निक जोनस ने किया था. अपने सबसे यादगार जन्मदिन के लिए मैं तुम्हें जितना शुक्रिया करूं उतना कम है. तुम्हें पता है प्यार कैसे करते हैं बेबी. मैं लकी हूं. प्रियंका के इस पोस्ट पर निक जोनस ने कमेंट भी किया है. उन्होंने लिखा, 'तुम्हें सेलिब्रेट करना पसंद है.' प्रियंका ने फैंस और बाकी सभी का भी बर्थडे पर कॉल, मैसेज और सरप्राइज देने के लिए शुक्रिया कहा है. इनसाइड तस्वीरों को देख हर कोई तारीफ करने के लिए मजबूर हो गया है'.