logo-image

Kapil Sharma को देख कनाडा पुलिस ऑफिसर्स करने लगे ऐसा काम, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

कनाडा में लाइव शो के बाद कपिल के वहां भी नए फैंस बने गए हैं. कपिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अब उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है .

Updated on: 11 Jul 2022, 03:16 PM

New Delhi:

कॉमेडियन कपिल शर्मा हर जगह अपने अंदाज़ से छाए हुए रहते हैं. हमेशा सबको हसाने वाले कपिल शर्मा देश में ही नहीं बल्कि दुनिया में भी इनके चर्चे काफी हैं. कॉमेडियन कपिल शर्मा Kapil Sharma) इन दिनों विदेश में लाइव शो कर रहे हैं. कनाडा में लाइव शो के बाद कपिल के वहां भी नए फैंस बने गए हैं. कपिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अब उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है . जिसमें वह पुलिस ऑफिसर्स के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. वहीँ फैंस भी कभी कपिल की चुटकी लेने में पीछे नहीं रहते. साथ ही कपिल भी मज़ेदार जवाबों से इसमें तड़का लगाते रहते हैं. 

यह भी पढ़ें- बनने जा रहा है Kuch kuch Hota Hai का रीमेक, Karan Johar करेंगे इन 3 स्टार्स को कास्ट

फोटो में कपिल दो पुलिस ऑफिसर्स के साथ खड़े हुए हैं. ऑफिसर फोटो में अपने फोन से सेल्फी ले रहे हैं. कपिल फोटो में कैजुअल लुक में स्माइल करते हुए हाथ क्रास करके खड़े हैं. कपिल ने भी ये तस्वीरें शेयर की हैं.

फैंस ने किए मजेदार कमेंट
कपिल की इस तस्वीर पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- कपिल भाई अब तो फॉर्नर भी फैन हो गए... सेल्फी ले रहे हैं आपके साथ. वहीं दूसरे फैन ने लिखा- ये क्यों पकड़ेंगे आपको,  वहीं एक फैन ने लिखा-  आप लाजवाब हैं सर. ऐसे ही लोग कई सारे पैर भरे मेसेज लिख कर कपिल को सेंड कर रहे हैं. 

कॉन्सर्ट की तस्वीरें शेयर की
कपिल शर्मा आजकल फॉरेन में शो कर रहे हैं. कनाडा से लेकर अमेरिका तक कपिला शर्मा आजकल अपना जादू विदेशों में भी चला रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- एम्बर हर्ड के खिलाफ जॉनी डेप और हर्ड के केस में आया नया मोड़