logo-image

Anupam Kher Video: अनुपम खेर संग थिरकती दिखीं सतीश कौशिक की बेटी, देखें वीडियो

दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक के निधन ने वास्तव में उनके करीबियों को सदमे में डाल दिया था, उनके करीबी दोस्त, अनिल कपूर और अनुपम खेर ने दिवंगत अभिनेता की जयंती पर उन्हें याद किया था और काफी भावुक भी हुए थे.

Updated on: 21 Apr 2023, 11:28 PM

New Delhi:

दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक के निधन ने सच में उनके करीबियों को सदमे में डाल दिया था, उनके करीबी दोस्त, अनिल कपूर और अनुपम खेर ने दिवंगत अभिनेता की जयंती पर उन्हें याद किया था और काफी भावुक भी हुए थे. दूसरी ओर, सतीश की बेटी वंशिका अपने जीवन के शुरुआती दौर में अपने पिता के खोने के गम से उभरने की कोशिश कर रही है. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली वंशिका ने अपने चहेते अनुपम अंकल के साथ पहली रील बनाई है.

आपको बता दें कि, वंशिका कौशिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अनुपम खेर की एक साथ पहली रील शेयर की. रील में वंशिका को सॉन्ग 'हंड्रेड माइल्स' पर स्टेप्स करते हुए देखा जा सकता है.  अनुपम खेर के साथ ठुमके लगाते हुए वंशिका ने देखा कि अनुपम खेर उनके साथ ठीक से कदम नहीं मिला पा रहे हैं. तभी उन्हें लगा कि उनके पिता उनसे बेहतर डांसर हैं. प्यारी लड़की ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मेरी पहली रील #अनुपम अंकल के साथ, उन्हें वास्तव में थोड़ा और रिहर्सल करने की जरूरत है, क्योंकि उनकी तुलना में पापा एक बेहतर डांसर थे, लेकिन अनुपम अंकल को कोशिश करने के लिए धन्यवाद, लव यू. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by vanshika kaushik (@vanshika_kaesthetics)

दिलचस्प बात यह है कि वंशिका कौशिक और अनुपम खेर की रील इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और सेलेब्स अंकल और भतीजी की जोड़ी के बीच के क्यूट पलों को देखकर खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. ऋतिक रोशन ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा , "हाहा स्वीट." शिल्पा तुलस्कर ने कहा, "यह कितना प्यारा है! भगवान आप दोनों का भला करे! @anupampkher @vanshika_kaesthetics."

वहीं एक नेटिजन ने लिखा, "गॉड ब्लेस यू अनुपम सर....आप सच्चे दोस्त हैं....मुझे यकीन है कि सतीश सर आप दोनों को देखकर खुश होंगे...." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "कितना खूबसूरत जेस्चर अनुपम सर." 

सतीश कौशिक की बात करें तो अभिनेता का 9 मार्च, 2023 को कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया था. वह महज 66 वर्ष के थे. उनका अंतिम संस्कार उसी दिन मुंबई में किया गया था.