logo-image

Sapna Chaudhary का नया गाना होगा रिलीज, लोहड़ी पर दी खुशखबरी

सपना चौधरी ने बताया कि पूरा गाना 17 जनवरी को आएगा. उन्होंने अपने नए गाने की वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'हैप्पी लोहड़ी.  गाना आ रहा है 17 जनवरी को तैयार रहिए". 

Updated on: 13 Jan 2022, 03:04 PM

नई दिल्ली :

हरयाणवी गाने पर डांस करने से मशहूर हुईं सपना चौधरी ने अपने फैंस को लोहड़ी का खास तौफा दिया है. सपना चौधरी ने अपने डांस के झटकों से काफी लोगों का दिल लुटा है. सपना चौधरी एक बार अपने फैंस का दिल लूटने वाली हैं. जी हां, सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का एक और गाना रिलीज होने जा रहा है. उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए अपने प्रशंसकों को लोहड़ी की शुभकामनाएं दी और अपने नये गाने (Sapna Chaudhary new song)    की झलक भी दिखाई है. सपना चौधरी ने बताया कि पूरा गाना 17 जनवरी को आएगा. उन्होंने अपने नए गाने की वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'हैप्पी लोहड़ी.  गाना आ रहा है 17 जनवरी को तैयार रहिए".  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

ये गाना सपना चौधरी और मनीष तोमर पर फिल्माया गया है. गाने को यूके हरियाणवी ने गाया है.सपना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी नजर आएंगी. सपना अपने पति वीर साहू के साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. सपना चौधरी के इस गाने का उनके फैंस को काफी लम्बे समय से इंतजार है. फैंस उनको उनके नए गाने के लिए बधाई दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.  सपना चौधरी का दो दिन पहले गाना KHUDKA रिलीज हुआ था. ये गाना भी हिट हुआ है. सपना चौधरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. सपना हरियाणा की बड़ी स्टार हैं.