logo-image

सुनील दत्त की बर्थ एनिवर्सरी पर संजय दत्त को आई पिता की याद, बोले- आप मेरे हीरो हो

पिता को याद करते हुए संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने एक कोलाज तस्वीर भी शेयर की है. आज ही के दिन यानी 6 जून 1929 को अभिनेता सुनील दत्त (Sunil Dutt) का जन्म झेलम में हुआ था

Updated on: 06 Jun 2022, 05:39 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त (Sunil Dutt) की आज बर्थ एनिवर्सरी है और इस खास मौके पर उनके बेटे और बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. पिता को याद करते हुए संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने एक कोलाज तस्वीर भी शेयर की है. आज ही के दिन यानी 6 जून 1929 को अभिनेता सुनील दत्त (Sunil Dutt) का जन्म झेलम में हुआ था, जो अब पाकिस्तान का हिस्सा है. पिता को याद करते हुए संजय दत्त ने अपनी ही फिल्म की तस्वीर शेयर की है जिसमें वह पिता सुनील दत्त के साथ नजर आए थे.

यह भी पढ़ें: Salman Khan को मारने के लिए लॉरेंस बिश्नोई ने खरीदी थी लाखों की राइफल!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने लिखा, 'आपके विश्वास और प्यार ने मुझे वह बनाने में मदद की जो मैं आज हूं. आप मेरे हीरो थे, हैं और हमेशा रहेंगे. जन्मदिन मुबारक हो, पापा.' संजय दत्त के इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स भी सुनील दत्त को याद कर रहे हैं. संजय दत्त द्वारा शेयर की गई तस्वीर की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' का सीन शेयर किया है. संजय दत्त के करियर का पहला ऐसा मौका था, जिसमें उन्होंने अपने पिता के साथ स्क्रीन शेयर की थी.

संजय दत्त (Sanjay Dutt) के करियर की बात करें तो आखिरी बार वह खलनायक अवतार अधीरा के किरदार में फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आए थे. वहीं 3 जून को रिलीज हुई फिल्म 'पृथ्वीराज' में भी संजय दत्त अहम किरदार निभाते दिखाई दे रहे हैं.